चूरू की 10 महिलाएं संभालेंगी शराब ठेकों की कमान

Patrika news network Posted: 2017-03-20 23:46:11 IST Updated: 2017-03-20 23:46:51 IST
चूरू की 10 महिलाएं संभालेंगी शराब ठेकों की कमान
  • अंचल में शराब की दुकानें आवंटित करने के लिए सोमवार को निकाली गई लॉटरी के दौरान हजारों आवेदनकर्ताओं का हुज्म उमड़ पड़ा।

चूरू.

अंचल में शराब की दुकानें आवंटित करने के लिए सोमवार को निकाली गई लॉटरी के दौरान हजारों आवेदनकर्ताओं का हुज्म उमड़ पड़ा। लॉटरी निकालने के बाद माइक पर बोले जाने वाले रसीद नंबर व आवेदक के नाम को लोग ध्यान से मिला रहे थे। जिनके नाम शराब की दुकानें आवंटित हुई उनमें खुशी का का ठिकाना नहीं था और जिनके नाम लॉटरी नहीं निकली उनके चेहरों पर मायुसी देखी गई।


एसपी राहुल बारहट, एडीएम राजपालसिंह, एएसपी केशरसिंह शेखावत व जिला आबकारी अधिकारी मधुसूदन सैनी के नेतृत्व में बनाई गई कमेटियों ने लॉटरी निकाली। आवेदकों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने लोगों को जांच के बाद अंदर घुसने दिया।


जिले मेें 23 अंग्रेजी शराब के ठेकों में से 10 ठेकों की लॉटरी महिलाओं के नाम निकली है। चूरू में छह शराब ठेकों में चार महिलाओं के नाम, सुजानगढ़ के पांच में से तीन, सरदारशहर के तीन में से दो महिलाओं के नाम, सादुलपुर के तीन मेें से एक, रतनगढ़ के दो में से एक महिला के नाम लॉटरी निकली है। टाऊन हॉल में निकाली गई शराब ठेकों की लॉटरी रात करीब दस बजे तक चलती रही। आवेदक देर रात तक टाऊन हॉल के सामने खड़े रहे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood