Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

फिर सक्रिय हुए चोर, दो दुकानों से उड़ाया हजारों का माल

Patrika news network Posted: 2017-07-13 21:12:21 IST Updated: 2017-07-13 21:12:21 IST
फिर सक्रिय हुए चोर, दो दुकानों से उड़ाया हजारों का माल
  • शहर में कुछ दिन बाद फिर से व्यापारी चोरों के निशाने पर आ गए हैं। राणा सांगा मार्केट में चोरों ने दो दुकानों से नकदी समेत हजारों रुपए का सामान उड़ा लिया।

चित्तौडग़ढ़।

शहर में कुछ दिन बाद फिर से व्यापारी चोरों के निशाने पर आ गए हैं। राणा सांगा मार्केट में चोरों ने दो दुकानों से नकदी समेत हजारों रुपए का सामान उड़ा लिया।  


गोवंश तस्करी के आरोपित रिमांड पर


शहर में बुधवार देर रात चोरों ने छत के रास्ते दो दुकानों में प्रवेश किया। वंदना हैंडलूम्स में छत पर लगे लोहे के दरवाजे को तोड़कर दूसरी मंजिल पर पहुंचे चोरों ने 10-12 चद्दर व दो कंबल आदि चुरा लिए। गल्ले में रखी चार हजार रुपए की नकदी भी उन्होंने उड़ा ली। दुकानदार प्रदीप खटवानी ने बताया कि इसके अलावा चोरों ने यहां लगे पांच सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़कर नुकसान पहुंचाया। 


जीएसटी: दस दिन से मार्बल व्यवसाय ठप रहने से मजदूरों को भूखे मरने की नौबत


इसी तरह, बगल में स्थित रंगोली राजपूती परिधान में चोर छत से ही लोहे के दरवाजे को तोड़कर अंदर आए। चोरों ने दुकान की दूसरी व तीसरी मंजिल पर रखे कपड़ों को बिखेर दिया। दुकानदार छोटूसिंह राणावत ने बताया कि चोर कपड़ों के दो-चार थान ले गए। वहीं गल्ला भी तोड़ दिया। चोरों ने दुकान में लगे चार सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया।


डेढ़ महीने पहले हुई थी बगल में चोरी

बुधवार रात जिन दो दुकानों में चोरों ने छत के रास्ते चोरी की। इनके ठीक बगल में स्थित ए टू जेड शोरूम में भी करीब डेढ़ महीने पहले हजारों का माल उड़ा ले गए थे। दुकानदार गोविंद पटवा ने बताया कि उनकी दुकान में हुई चोरी का खुलासा भी अब तक नहीं हो पाया है।


सीसीटीवी में नजर आया युवक

राणा सांगा मार्केट में चोरी करने के दौरान चोरों ने इन दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से बचने का भी ध्यान रखा। चोरों ने इन दुकानों में लगे सीसी टीवी कैमरों के तार काट दिए व कैमरों को या तो हटा दिए या उनके मुंह ऊंचे कर दिए। इस बीच कनेक्शन काटने से पहले एक दुकान में सीसीटीवी फुटेज में एक युवक कैद हुआ है। फुटेज के समय अनुसार चोरी बुधवार रात करीब दो से तीन बजे के बीच की गई।

rajasthanpatrika.com

Bollywood