Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रात को हाइवे कनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा, गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-03-19 12:41:51 IST Updated: 2017-03-19 12:46:20 IST
रात को हाइवे कनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा, गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार
  • हाई-वे 52 के किनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करता गिरोह शुक्रवार रात पकड़ा गया।

तालेड़ा.

हाई-वे 52 के किनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करता गिरोह शुक्रवार रात पकड़ा गया। पुलिस ने नाकाबंदी कर एक मिनी ट्रक में चोरी का डीजल बरामद और 5 युवकों को गिरफ्तार किया।


थानाधिकारी पवन मीणा ने बताया की बरूंधन तिराहे के पास वाहन से डीजल चोरी होने की जानकारी मिली। बाद में पड़ताल की तो मिनी ट्रक से डीजल कोटा ले जाने की सूचना आई। तभी पीछा किया और बल्लोप पुलिया के नीचे नाकाबंदी कर एक संदिग्ध मिनी ट्रक को रोका। 


ट्रक की तलाशी की तो अंदर बड़ी केनें रखी हुई मिली। जिनमें डीजल भरा था। पूछताछ में मामला संदिग्ध दिखा। मिनी ट्रक में सवार उज्जैन निवासी सत्यनारायण बलाई, शादाब पिंजारा, मध्यप्रदेश के शाहजांहपुर निवासी जितेन्द्र राजपूत, आमीर खान एवं भीलवाड़ा निवासी पिन्टूराज सिंह को पुलिस थाने लेकर आए। जहां पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।


थाने में मिनी ट्रक की तलाशी ली तो 4 केन डीजल से भरी मिली। तेल निकालने के काम आने वाला 20 फीट पाइप सहित अन्य औजार भी मिले। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक रात को सड़क किनारे खड़े होने वाले भारी वाहनों से डीजल चोरी का काम करते बताए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। युवकों से डीजल चोरी सहित कई वारदातों के खुलासे की भी उम्मीद हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood