Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आज रात नौ बजे तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, जिला कलक्टर ने आदेश जारी कर बढ़ाई अवधि

Patrika news network Posted: 2017-07-13 08:54:55 IST Updated: 2017-07-13 08:56:28 IST
आज रात नौ बजे तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, जिला कलक्टर ने आदेश जारी कर बढ़ाई अवधि
  • जिले की समस्त राजस्व सीमाओं में 2जी, 3जी, 4जी डाटा, इंटरनेट सर्विस, बल्क एसएमएस, वहाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर एवं इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगाया गया है। लैंडलाइन के वॉयस कॉल, मोबाइल फोन एवं लैंडलाइन इंटरनेट चालू रहेगा।

बीकानेर.

प्रदेश के कुख्यात अपराधी आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआई जांच और सांवराद गांव में हुंकार रैली के मद्देनजर कानून व्यवस्था को बनाए रखने तथा गलत कमेंट व अफवाहों को रोकने के लिए बंद की गई इंटरनेट सेवा को एक दिन और बढ़ा दिया है। इस संदर्भ में जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बुधवार देर रात आदेश जारी किए। 



उन्होंने इंटरनेट सेवा को 13 जुलाई रात नौ बजे तक बंद रखने की हिदायत दी है। आदेश में जिले की समस्त राजस्व सीमाओं में 2जी, 3जी, 4जी डाटा, इंटरनेट सर्विस, बल्क एसएमएस, वहाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर एवं इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगाया गया है। लैंडलाइन के वॉयस कॉल, मोबाइल फोन एवं लैंडलाइन इंटरनेट चालू रहेगा। 


read : बीकानेर जिला में 32 घंटे बंद रहेगी इंटरनेट सेवा


जिला मजिस्ट्रेट ने 13 जुलाई की रात नौ बजे तक निषेधाज्ञा की अवधि को बढ़ाते हुए जिले में निवास कर रहे सभी नागरिकों को आदेश की पालना करने तथा अवमानना नहीं करने के निर्देश दिए हैं। यदि कोई व्यक्ति इन आदेशों का उल्लंघन करता है तो 



वह भारतीय दंड संहिता की धारा 188 व अन्य विधियों के तहत अभियोजित किया जा सकेगा। गौरतलब है कि जिला कलक्टर ने मंगलवार को आदेश जारी कर 11 जुलाई की शाम पांच बजे से 12 जुलाई की मध्यरात्रि तक इंटरनेट सेवा बंद की थी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood