video: वकीलों का प्रदर्शन, विधेयक की जलाई प्रतियां

Patrika news network Posted: 2017-04-21 18:25:58 IST Updated: 2017-04-21 18:35:49 IST
  • विधि आयोग द्वारा प्रस्तावित अधिवक्ता अधिनियम (संशोधन) विधेयक 2017 के विरोध में शुक्रवार को वकीलों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर विधेयक की प्रतियां जलाई। बाद में विधि मंत्री के नाम कलक्टर को मांगपत्र सौंपा।

बीकानेर.

विधि आयोग द्वारा प्रस्तावित अधिवक्ता अधिनियम (संशोधन) विधेयक 2017 के विरोध में शुक्रवार को वकीलों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर विधेयक की प्रतियां जलाई। बाद में विधि मंत्री के नाम कलक्टर को मांगपत्र सौंपा। 


Video: देशनोक कस्बे का बाजार रहा बंद, पूर्व संसदीय सचिव के खिलाफ आक्रोश


बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रविकांत वर्मा ने बताया कि बार काउसिंल ऑफ इंडिया और बार काउसिंल ऑफ राजस्थान के आहवान पर न्यायालय के लंच समय के बाद वकीलों ने प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया। बाद में वकील न्यायालयों से अनुपस्थित भी रहें।


Video: एलिवेटेड रोड के विरोध में बीकानेर की केईएम रोड मार्केट रही बंद, रेल बाईपास की मांग


 एडवोकेट वर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित एडवोकेट्स संशोधन बिल 2017 में वकीलों के हितों के साथ काला कानून बनाकर कुठाराघात करने का प्रयास किया जा रहा है, जो घोर निन्दनीय व असहनीय है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


Video: पेयजल की समस्या को लेकर पानी की टंकी पर चढ़े कांग्रेसी नीचे उतरे


प्रदर्शन में बार एसोसिएशन के सचिव फूलचंद चौधरी, एडवोकेट सच्चिानंद आचार्य, मुमताज अली भाटी, कुलदीप शर्मा, धन्ने सिंह राठौड़, दिनेश चौधरी सहित अन्य अधिवक्ता गण शामिल थे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood