पत्नी गई शीतला पूजने, घर में पति की टैंक में गिरने से मौत

Patrika news network Posted: 2017-03-20 20:45:54 IST Updated: 2017-03-20 20:47:21 IST
पत्नी गई शीतला पूजने,  घर में पति की टैंक में गिरने से मौत
  • क्षेत्र के मोखुंदा गांव में घर पर नल की टोंटी ठीक करते समय पैर फिसलने से शिक्षक पति की टैंक में डूबने से मौत हो गई। घटना के समय उसकी पत्नी शीतला माता की पूजा करने गई थी। घर लौटने पर इसका पता चला। घटना से घर में कोहराम मच गया।

क्षेत्र के मोखुंदा गांव में घर पर नल की टोंटी ठीक करते समय पैर फिसलने से शिक्षक पति की टैंक में डूबने से मौत हो गई। घटना के समय उसकी पत्नी शीतला माता की पूजा करने गई थी। घर लौटने पर इसका पता चला। घटना से घर में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर छा गई। ग्रामीणों ने शीतला सप्तमी पर होली भी नहीं खेली। रायपुर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।


KhulkeKheloHoli चारभुजानाथ की एक झलक पाने को श्रद्धालु हुए बेताब

थानाप्रभारी खींवराज गुर्जर के अनुसार मूलत: आमेट निवासी देवेन्द्र कुमार टेलर (45) रायपुर क्षेत्र के किशोरपुरा स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में प्रबोधक पद पर कार्यरत था। मोखुंदा में किराए का मकान लेकर परिवार के साथ रह रहा था। उसकी पत्नी सुबह शीतला माता की पूजा करने गई थी। 

KhulkeKheloHoli रंंगों की मस्‍ती में डूबा शहर, शीतला पूजा कर की आवभगत

पीछे देवेन्द्र कुमार टैंक के पास लगे नल की टोंटी ठीक कर रहा था। टैंक का ढक्कन खोलते समय पैर फिसलने से सिर के बल उसमें गिर गया। इससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के समय मृतक देवेन्द्र के दो बच्चे घर में ही सो रहे थे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood