Video:चोरों का दम्पती पर चाकू से हमला, झुमक‍ियां छीनी

Patrika news network Posted: 2017-05-19 15:39:13 IST Updated: 2017-05-19 15:39:13 IST
  • थाना क्षेत्र के कुण्डियां कला गांव में शुक्रवार तड़के उस समय अफरा-तफरी मच गई जब वहां सो रहे एक दम्पती पर चोरों से चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। बाद में चोर महिला के कानों में पहनी आधा तोला वजनी सोने की झूमकियां छीन कर ले गए।

रायला।

 थाना क्षेत्र के कुण्डियां कला गांव में शुक्रवार तड़के उस समय अफरा-तफरी मच गई जब वहां सो रहे एक दम्पती पर चोरों से चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। बाद में चोर महिला के कानों में पहनी आधा तोला वजनी सोने की झूमकियां छीन कर ले गए। इसके बाद से गांव में दहशत का माहौल है। बाद में ग्रामीण घायल महिला-पुरूष को उपचार के लिए रायला चिकित्सालय लेकर आए। पुलिस ने भी मौका मुआयना कर चोरी का मामला दर्ज किया।


अधिक उत्पादन के लिए धरा में डाल रहे उर्वरक, जीवन को पहुंचा रहे नुकसान


पुलिस के अनुसार रायला थाना क्षेत्र के कुण्डियांकला निवासी प्रेम लाल बलाई एवं उसकी पत्नी गणिया देवी बरामदे में बच्चों को लेकर सो रहे थे। रात करीब तीन बजे अचानक चोरों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान दो जनों ने तो उन्हें पकड़ लिया और एक ने चाकू एवं पत्थरों से वार कर दोनों को घायल कर दिया। चाकू के वार के कारण प्रेमलाल एवं उसकी पत्नी गणिया देवी के सिर, चेहरे एवं कमर मेें चोटें आई। बाद में चोरों ने गणिया देवी के कानों में पहनी करीब आधा तोला वजनी सोने की झुमकियां छीन ली। 


अपने मान सम्मान समाज में इज्जत बनाएं रखने के लिए अपने बच्चों की खुशियों का गला घोंटकर ऑनर किलिंग को अंजाम देना क्या उचित है? हमें बताएं...


जैसे ही कुछ हो हल्ला हुआ और जाग होने लगी तो चोर वहां से भाग गए। बाद में ग्रामीण घायल दम्पती को लेकर रायला चिकित्सालय पहुंचे जहां पर उपचार के बाद इन्हें छुट्टी दे दी गई। प्रेमलाल के पास उसके दोनों बच्चे भी सौ रहे थे लेकिन चोरों ने उन पर हमला नहीं किया और ना ही उन्हें किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood