Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video:बिंदौली के दौरान मारपीट के विरोध में बंद रहा पारोली कस्बा, थाने का किया घेराव

Patrika news network Posted: 2017-06-18 21:57:25 IST Updated: 2017-06-18 21:57:25 IST
  • कस्बे में निकल रही एक बिंदौली के दौरान समुदाय विशेष के लोगों की ओर से इसे रुकवाने और बरातियों के साथ मारपीट करने के विरोध में रविवार को पारोली कस्बा बंद रहा।

पारोली।

कस्बे में शनिवार रात को निकल रही एक बिंदौली के दौरान समुदाय विशेष के लोगों की ओर से इसे रुकवाने और बरातियों के साथ मारपीट करने के विरोध में रविवार को पारोली कस्बा बंद रहा। लोगों ने पुलिस कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर थाने का घेराव किया। पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।


हुनर के 'सितारों ' ने बिखेरा संगीत पर मस्ती का जलवा


आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुबह दीनदयाल बस स्टैण्ड पर बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता और ग्रामीण एकत्र हुए। बाजार बंद करवाया दिया। बाद में थाने का घेराव किया। बजरंग दल सह प्रांत संयोजक रामेश्वरलाल धाकड़, जिला संयोजक ललित गुर्जर, पारोली सरपंच अशोक शर्मा कोटड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह एवं पूर्व सरपंच सत्यनारायण चेचाणी, व्यापार मण्डल के इन्द्रमल लढा के साथ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की वार्ता हुई, लेकिन बात नहीं बनी। 


सांसद के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए मनरेगा श्रमिकों की छुट्टी


थाने में ग्रामीणों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहपुरा नरेश चीता, डिप्टी सुरेश सामरिया, कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी कालूराम खोड़ तथा पारोली थानाधिकारी को ज्ञापन दिया। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही समाजकंटकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। समाज विशेष की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाने का विरोध किया है। उधर बजरंग दल सह प्रांत संयोजक रामेश्वर लाल धाकड़ और जिला संयोजक ललित गुर्जर ने कहा कि जब तक सारी मांगे पूरी नहीं हो जाती है, पारोली कस्बा बंद रखा जाएगा।


इनकी हुई गिरफ्तारी

थानाधिकारी नरोत्तम सिंह ने बताया कि पुलिस ने सदाम पुत्र उमर लौहार, इमरान पुत्र उमर सिलावट, शाहरूख पुत्र अहसान सिलावट, एजाफ उर्फ समीर पुत्र चांद मोहम्मद सिलावट, मुबारिक पुत्र रजाक सिलावट, एवं आरीफ पुत्र अब्दुल हकीम सिलावट को गिरफ्तार किया गया है। घायल दोनों पक्षों के पांच जनों का मेडिकल करवाया गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood