Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: फिर कॉलेज गेट पर ताला, बाहर ही खड़े रहे प्राचार्य व विद्यार्थी

Patrika news network Posted: 2017-07-12 14:47:41 IST Updated: 2017-07-12 14:48:48 IST
  • जिले के सबसे बड़े राजकीय महाविद्यालय में सीट बढ़ाने की मांग को लेकर हो रहा प्रदर्शन थमता नहीं दिख रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओंं व पदाधिकारियों ने बुधवार सुबह कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया।

भीलवाड़ा।

जिले के सबसे बड़े राजकीय महाविद्यालय में सीट बढ़ाने की मांग को लेकर हो रहा प्रदर्शन थमता नहीं दिख रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओंं व पदाधिकारियों ने बुधवार सुबह कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। इससे प्राचार्य, व्याख्याता सहित छात्र-छात्राएं कॉलेज गेट पर ही अटक गए व कोई भीतर नहीं जा पाया।


जीएसटी: कोई कपड़ा लेने को तैयार नहीं, जॉब पर नहीं मिल रहा काम, हर व्यापारी आक्रोशित

 परिषद कार्यकर्ताओं केप्रदर्शन से छात्र-छात्राएं परेशान हुए। वहीं दूसरी तरफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की सोमवार रात शुरू हुई भूख हड़ताल कॉलेज गेट पर बुधवार को भी जारी रही। कॉलेज गेट पर परिषद कार्यकर्ताआें ने सुबह ही ताला जड़ प्रदर्शन शुरू कर दिया। यह समय अमूमन विद्यार्थियों व स्टाफ के कॉलेज आने का समय होता है। सभी बाहर अटक गए, जिससे गेट पर काफी भीड़ जमा हो गई। कोई भी अपने वाहन भीतर नहीं ले जा पाया, जिससे वहां जाम की स्थिति हो गई। इस दौरान प्राचार्य बीएल मालवीय भी गेट पर पहुंचे, जहां छात्रों ने अपनी मांगों से अवगत कराया। परिषद कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के प्रथम वर्ष बीए बीएससी में सीट बढ़ाने की मांग मुख्य रूप से की। प्रदर्शन के कारण प्राचार्य भी कॉलेज के भीतर नहीं जा पाए तथा प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से गेट खोलने को कहा लेकिन वे तैयार नहीं हुए। 


मांडल में ज्वैलर्स सहित तीन दुकानों 12 हजार की नकदी सहित चार किलो चांदी के आभूषण चोरी


सूचना पर कोतवाली थाने का जाप्ता भी मौके पर पहुंचा। कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते कक्षाओं का संचालन अटक गया तथा कई विद्यार्थी भीतर नहीं जा पाए। प्रवेश प्रक्रिया सहित अन्य कारणों से आने वाले लोगों को भी दिक्कत हुई। 


इधर, राजकीय कन्या महाविद्यालय में भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने गेट के ताला जड़ दिया। छात्र संघ अध्यक्ष राधा जाट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। ताला लगने से विद्यार्थी व स्टाफ बाहर ही अटक गया। छात्राओं ने कॉलेज के प्रथम वर्ष में सीट बढ़ाने की मांग की है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood