Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बस में चढ़े ग्रामीण की जेब काट निकाले 38 हजार, दबोचे गए 2 जने

Patrika news network Posted: 2017-05-18 22:48:01 IST Updated: 2017-05-18 22:48:01 IST
बस में चढ़े ग्रामीण की जेब काट निकाले 38 हजार, दबोचे गए 2 जने
  • कस्बे में गुरुवार दोपहर बैंक से राशि निकाल कर गांव जाने को बस में चढ़े शख्स की जेब काटकर दो जनों ने 38 हजार रुपए निकाल लिए। गनीमत रहा कि समय पर पता चल गया। लोगों ने दोनों जेबकतरों को धरदबोचा।

जहाजपुर।

कस्बे में गुरुवार को बैंक से राशि निकाल कर गांव जाने को बस में चढ़े शख्स की जेब काटकर दो जनों ने 38 हजार रुपए निकाल लिए। गनीमत रहा कि समय पर पता चल गया। लोगों ने दोनों जेबकतरों को धरदबोचा। उनकी धुनाई कर जहाजपुर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इनके पास से राशि बरामद नहीं हो पाई है। पुलिस का मानना है कि उनका एक और साथी था, जो नकदी लेकर भाग गया।


जिला अपताल के एनआईसीयू में आग, बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला


थानाप्रभारी नेमीचंद चौधरी ने बताया कि बेई पंचायत का चतरभुजपुरा निवासी भागुता मीणा और बहन पैसे निकालने जहाजपुर बैंक आए। खाते से 38,700 रुपए निकालने के बाद दोनों बस स्टैण्ड पहुंचे। बहन बस में चढ़ गई जबकि पीछे आए भागुता चढऩे लगा। इस दरम्यिान एक व्यक्ति उसके आगे और एक पीछे था। दोनों भागुता से धक्का-मुक्की करने लगे। इस दौरान भागुता की जेब काटकर उससे 38,700 रुपए निकाल लिए। इसके बाद बस से उतरने लगे। इस बीच भागुता को जेब कटने का पता लग गया।


आंगन से आती हर आहट में मां को तलाशती मासूम नजरें...


 उसने शोर मचाया तो लोगों ने भाग रहे दोनों युवकों को पकड़ लिया। उनकी जमकर धुनाई कर दी। भीड़ उनको थाने ले गई। पुलिस ने तलाशी ली तो राशि नहीं मिली। पुलिस ने भागुता की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने कुन्हाड़ी कच्ची बस्ती (कोटा) निवासी जयचंद बावरी व कच्ची बस्ती रणजीतनगर (भरतपुर) निवासी बनवारी बावरी को गिरफ्तार किया। पुलिस का मानना है कि दोनों ने राशि देकर तीसरे साथी को भगा दिया। उनके साथी की तलाश की जा रही है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood