Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: #KhulkeKheloHoli रंंगों की मस्‍ती में डूबा शहर, शीतला पूजा कर की आवभगत

Patrika news network Posted: 2017-03-20 13:54:25 IST Updated: 2017-03-20 14:03:11 IST
  • शहर सहित जिले में कई जगह पर शीतला सप्तमी पर रंग खेलने की पंरपरा है। इसी के चलते सोमवार को सुबह से ही होली का रंग जमा हुआ है। दिन चढ़ने के साथ थी होली की रंगत भी गली-मोहल्लों व बजारों में चढ़ने लगी है ।

भीलवाड़ा।

शहर सहित जिले में कई जगह पर शीतला सप्तमी पर रंग खेलने की पंरपरा है। इसी के चलते सोमवार को सुबह से  ही होली का रंग जमा हुआ है। दिन चढ़ने के साथ थी होली की रंगत भी गली-मोहल्लों व बजारों में चढ़ने लगी है ।


शीतला सप्‍तमी पर चौकस रहेंंगे जवान, रुट मार्च कर बताई सतर्कता


 कॉलोनियों में लोग सामूहिक रूप से होली खेल रहे हैं वही वाटिका एवं अन्य आयोजन स्थलों पर भी डीजे की धूम रंगों के साथ गूंज रही है। युवा टोलियों में गुलाल उड़ाते हुए बाजारों में होली में रंगे हैं । इसी प्रकार छोटे बच्चे भी घरों के बाहर हाथों में पिचकारी थामे वाहनों पर गुजरने वाले लोगों पर पानी व रंग की बौछार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं । 


#KhulkeKheloHoli रगों की बौछारों में डूबने के लिए शहर तैयार, खूब बिके रंग, गुलाल और पिचकारियां


कई युवा टोलियां बाजारों में  मोटर साइकिलों पर स्टंट करते हुए गुलाल उडा रहे हैं तो वहीं कहीं राह में डीजे  व चंग की थाप पर नाच गा रहे हैं ।इन सबके बीच माहौल पूरी तरह से रंगों में रंगा हुआ है दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने भी शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। इससे पूर्व सुबह शीतला पूजनकर  रिश्तेदारों व प्रियजनों के घरों पर जाकर भी शुभकामनाएं दी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood