Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पत्नी व प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

Patrika news network Posted: 2017-06-20 11:32:48 IST Updated: 2017-06-20 11:32:48 IST
पत्नी व प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला
  • एडीजे (संख्या-2) न्यायाधीश सुशील कुमार शर्मा ने पति की हत्या के मामले में आरोपित पत्नी व उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा से दण्डित किया है।

भरतपुर.

एडीजे (संख्या-2) न्यायाधीश सुशील कुमार शर्मा ने पति की हत्या के मामले में आरोपित पत्नी व उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा से दण्डित किया है।


अपर लोक अभियोजक हरेन्द्र सिंह कुंतल ने बताया कि कोतवाली पुलिस में गत 11 अक्टूबर 2015 को बच्चू सिंह ने रिपोर्टदर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसका दिव्यांग भतीजा सतीश यहां बजरंग विहार कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था।


भतीजे की पत्नी ने परिजनों को सूचना दी कि कमरे में सतीश का शव चारपाई पर पड़ा हुआ है और अज्ञात जने ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने अनुसंधान किया, जिसमें मृतक की सतीश की पत्नी कुसुमा व रामवीर नामक व्यक्ति अवैध संबंध होना मिला। पूछताछ करने पर प्रेमी रामवीर ने हत्या करना स्वीकारा। षड्यंत्र में मृतक की पत्नी कुसुमा भी शामिल थी।


यह सुनाया फैसला


एडीजे (संख्या-2) न्यायाधीश शर्मा ने प्रकरण में आरोपित प्रेमी रामवीर व मृतक की पत्नी कुसुमा को भादसं. की धारा 302 और 120बी का दोषी मनाते हुए दोनों आजीवन कारावास की सजा से दण्डित किया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood