Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

हरकत में आया पीडब्ल्यूडी, प्रस्ताव बनाने का काम शुरू

Patrika news network Posted: 2017-07-14 11:50:45 IST Updated: 2017-07-14 11:50:45 IST
हरकत में आया पीडब्ल्यूडी, प्रस्ताव बनाने का काम शुरू
  • कस्बे में सिंघावली मार्ग पर फैले कीचड़ से परेशान लोगों की मेहनत आखिर अब रंग लाने लगी है। नगर पालिका विकास समिति के बैनर तले चले आंदोलन के बाद हरकत में आए सार्वजनिक निर्माण विभाग ने गुरुवार को रास्ते की नापकर प्रस्ताव बनाने का काम शुरू कर दिया है।

रूपवास.

कस्बे में सिंघावली मार्ग पर फैले कीचड़ से परेशान लोगों की मेहनत आखिर अब रंग लाने लगी है। नगर पालिका विकास समिति के बैनर तले चले आंदोलन के बाद हरकत में आए सार्वजनिक निर्माण विभाग ने गुरुवार को रास्ते की नापकर प्रस्ताव बनाने का काम शुरू कर दिया है।


इस मामले को लेकर बुधवार को समिति के सदस्यों ने भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप राजावत के नेतृत्व में जिला कलक्टर डॉ. एनके गुप्ता से मुलाकात की थी।


जिला कलक्टर नेे उपखंड अधिकारी परसराम मीणा को मार्ग का प्रस्ताव तैयार कर भिजवाने व मार्ग पर मौजूद अतिक्रमण को भी हटवाने के निर्देश दिए। गुरुवार को उपखंड अधिकारी परसराम मीणा ने सानिवि के सहायक अभियंता आरके शर्मा, कनिष्ठ अभियंता उदयभान, नगर पालिका के संदीप शर्मा को सिंघावली मार्ग पर मौजूद अतिक्रमणों को चिह्नित करने व मार्ग का प्रस्ताव तैयार करने को कहा।


इस पर सभी अधिकारी कर्मचारियों को लेकर सिंघावली मार्ग पर पहुंचे, जहां सानिवि के अधिकारियों नेे मार्ग की लम्बाई व चौड़ाई नाप कर प्रस्ताव बनाने का काम शुरू किया।


चिह्नित नहीं हो सके अतिक्रमण


कस्बे के पटवारी के नहीं आने के कारण गुरुवार को अतिक्रमणों को चिह्नित नहीं किया जा सका। यह काम अब शुक्रवार को किया जाएगा।


कॉलोनीवासियों में उम्मीद जगी


सिंघावली मार्ग पर बसी कॉलोनियों में रह रहे लोगों को उनकी समस्या का समाधान होने की उम्मीद जगने लगी है।


पत्रिका ने उठाया था मुद्दा


सिंघावली मार्ग पर फैले कीचड़ की समस्या को लेकर नगर पालिका विकास समिति की आवाज को राजस्थान पत्रिका ने लगातार खबरों का प्रकाशन कर बुलंद किया। समिति के सदस्यों ने इस मामले को लेकर क्षेत्रीय विधायक से भी मुलाकात की थी। 23 जून को 'कीचड की समस्या से आमजन परेशानÓ, 29 जून को 'नगर पालिका विकास समिति का गठनÓ, 30 जून को 'कीचड़ में खड़े हो जताई नाराजगीÓ, 1 जुलाई को 'रैली निकाल प्रदर्शन कियाÓ, 2 को 'कीचड़ की समस्या बन गई नासूरÓ 3 को 'अब विधायक से लगाई गुहारÓ, 4 को 'फोन नहीं उठाने पर विधायक ने जेईएन को लगाई फटकारÓ, 5 को 'सफाई के नाम पर खानापूर्ति, 11 को 'कार्यकर्ताओं ने जेईएन का घेराव कियाÓ 12 को 'सानिवि कार्यालय पर प्रदर्शनÓ एवं 13 जुलाई को 'कलक्टर को सुनाई कीचड़ सने रास्ते की पीड़ाÓ शीर्षक से खबरों का प्रकाशन किया था।


rajasthanpatrika.com

Bollywood