Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

शिनाख्ती से पहले ही करा दिया दाह-संस्कार, नहर में बहकर आया था बालक का शव

Patrika news network Posted: 2017-07-13 11:26:04 IST Updated: 2017-07-13 11:26:04 IST
शिनाख्ती से पहले ही करा दिया दाह-संस्कार, नहर में बहकर आया था बालक का शव
  • गुडगावां कैनाल में मंगलवार रात करीब सात वर्षीय अज्ञात बालक का शव बहकर आ गया। शव गांव किरावता के पास पानी पड़ा दिखाईदिया। जुरहरा थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवा लिया और बिना शिनाख्त कराए उसका दाह-संस्कार कर दिया।

कामां.

गुडगावां कैनाल में मंगलवार रात करीब सात वर्षीय अज्ञात बालक का शव बहकर आ गया। शव गांव किरावता के पास पानी पड़ा दिखाईदिया। जुरहरा थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवा लिया और बिना शिनाख्त कराए उसका दाह-संस्कार कर दिया।

बुधवार को उसकी शिनाख्त पड़ोसी प्रदेश हरियाणा के हथीन थाना निवासी के रूप में हुई। शव हरियाणा की तरफ से बहकर आया था लेकिन पुलिस ने स्थानीय पुलिस से बिना संपर्क साधे ही दाह-संस्कार कर दिया। जबकि हथीन थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज थी।

जुरहरा थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह राजावत ने बताया कि मंगलवार रात गुडगावां कैनाल में अज्ञात बालक का शव बहकर आया था। यह गांव किरावता के निकट पानी की एक तरफ पड़ा हुआ था। नौनेरा सरपंच धनराज चौधरी ने  पुलिस को सूचना दी। जिस पर शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने बाद में उसका दाह-संस्कार करा दिया।

आसपास थानों में नहीं की छानबीन

पुलिस ने अज्ञात शव की आसपास के थानों में शिनाख्त कराने से पहले ही उसका रात में दाह-संस्कार करा दिया। शव के हरियाणा की तरफ से बहकर आने की जानकारी पर पुलिस ने संबंधित इलाके में जानकारी कराई। जिस पर मृतक की पहचान हरियाणा के थाना मिडकोला निवासी मनीष पुत्र संजय हरिजन के रूप में हुई।

यहां हथीन पुलिस थाने में परिजनों की ओर से 10 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस ने बताया कि शव गलने की स्थिति में था, जिस पर उसका दाह-संस्कार कर दिया। उसकी पहचान कपड़े व चेहरे से हुई।

rajasthanpatrika.com

Bollywood