Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पड़ौसी ने महिला के हाथ पांव काटे और खुद ने लगा ली फांसी

Patrika news network Posted: 2017-05-17 19:56:55 IST Updated: 2017-05-18 17:59:06 IST
पड़ौसी ने महिला के हाथ पांव काटे और खुद ने लगा ली फांसी
  • - बाखासर थाना क्षेत्र के मातूड़ा बोली गांव का मामला:-घरेलू रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज

बाड़मेर.

सीमावर्ती बाखासर थाने में सुनसान सड़क पर जा रहे दंपत्ति पर एक युवक पड़ौसी युवक ने तलवार से हमला बोल दिया। महिला के दोनों पांव और एक हाथ काट दिए। पति मौके से भाग छूटा। वारदात को अंजाम देकर आरोपित भी भाग छूटा और करीब एक बीघा दूर एक खेत में खेजड़ी के फंदे पर झूलकर ईहलीला समाप्त कर दी। वारदात का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।


जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के मातुंगा बोली गांव में बुधवार को आपसी घरेलू रंजिश के चलते पड़ौसी युवक ने जानलेवा हमला कर तलवार से महिला के दोनों पैर व एक हाथ काट दिया। इससे बाद महिला लहूलुहान होकर रास्ते में गिर गई। हमला होते ही पति मौके से भाग छूटा। घबराए आरोपित घटनास्थल से भागते हुए कुछ ही देर में खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। सूचना मिलने पर बाखासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।


बाखासर थानाधिकारी धन्नाराम ने बताया कि हेमाराम पुत्र जंवाराम निवासी बोली ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि पत्नी के साथ आधार कार्ड बनवाने सेड़वा जा रहे थे, इस दरम्यान रिश्ते में महिला के जेठ आरोपित केहराराम पुत्र रूगनाथ ने जानेलवा हमला करते हुए तलवार से लूणीदेवी के दो पैर व एक हाथ काट दिया। जिससे महिला गंभीर घायल हो गई, महिला को लहूलूहान हालात में साचौर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है।


घबराए आरोपित ने लगाई फांसी

वारदात के बाद घबराए आरोपित केहराराम पुत्र रूगनाथ ने बोली गांव की सरहद में खेजड़ी के पेड़ पर पगड़ी से फांसी का फदा लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घटनास्थल का मौका मुआवना कर दोनों रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood