Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video : बांसवाड़ा में लूट : महज 1300 रुपए के लिए हथियार बंद नकाबपोशों ने पेट्रोल पंप पर बोला धावा, सुपरवाइजर को किया लहूलुहान

Patrika news network Posted: 2017-07-17 14:40:56 IST Updated: 2017-07-17 14:51:23 IST
Video : बांसवाड़ा में लूट : महज 1300 रुपए के लिए हथियार बंद नकाबपोशों ने पेट्रोल पंप पर बोला धावा, सुपरवाइजर को किया लहूलुहान
  • जिले के ठीकरिया-टामाटिया के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर हुई वारदात, कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा, नगदी के साथ ले गए तीन मोबाइल, रात को काम कर रहे 4 कार्मिकों पर बरसाए सरिए

बांसवाड़ा. ठीकरिया.

जिले में बड़ी डकैती रविवार रात को ठीकरिया पेट्रोल पंप पर हुई। जहां तकरीबन 10 नकाबपोशों ने महज 1300 रुपए के लिए सुपरवाइर और अन्य कार्मिकों को बेतहाशा पीटा। इसमें सुपरवाइजर बुरी तरह घायल हो गया। वहीं, पेट्रोल पंप पर कार्य कर रहे श्रमिकों के साथ भर डकैतों ने मारपीट की।


गौरतलब है कि रविवार रात ठीकरिया के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर हथियार बंद 8 से10 नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोल लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना को लेकर पंप कार्मिकों ने बताया कि देररात नकाबपोश लुटेरे खिलड़ी के रास्ते कमरे में दाखिल हुए। उस दौरान सुपरवाइजार जितेंद्र और अन्य कार्मिक सो रहे थे। उन्हें जगाकर उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद सुपरवाइजर से तिजोरी की चाबी मांगी। चाबी देने से मना करने पर लुटेरों ने सुपरवाइजर को बेतहाशा पीट लहूलुहान कर दिया।


इस दौरान अन्य तीन कार्मिकों ने टेबल के नीचे छुपकर जान बचाई। बारदात को लेकर दूसरे सुपरवाइजर सवजी डामोर ने बताया कि रात को पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कार्मिक रामलाल व सुभाष घायल अवस्था में उनके पास पहुंचे और रात में हुए हमले की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने पेट्रोल पंप मालिक को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। घटना की जानकारी पर पंप मालिक मौके पर पहुंचे तो सक अस्तव्यस्त और खून फर्श पर पड़ा था।


वहीं, पेट्रोल पंप मालिक हर्षांग पुरोहित ने बताया कि तिजोरी की चाबी लेने के बाद लुटरों ने तिजोरी खोली तो उसमें महज 1300 रुपए थे। अधिक रूपए न मिलने से नाराज लुटेरों ने सुपरवाइजर की फिर से पिटाई की। साथ ही 1300 रुपए के साथ तीन मोबाइल भी छीन कर ले गए। इस दौरान हमलावरों ने बाइक ले जाने की कोशिश की। बाइक पंचर होने के कारण से बाइक वहीं छोड़ गए।


पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि हमलावर पम्प के पीछे चारदीवारी खूद कर आये। ऑफिस का गेट बंद होने के कारण वे सभी खिड़की तोड़ अंदर आए और कार्मिकों पर हमला किया। घटना की सूचना पर कोतवाल मनीष चारण मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। साथ ही हमलावारों को जल्द से जल्द हिरासत में लेने का आश्वासन दिया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood