Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video मंगलवार का राशिफल: जानिए बजरंगबली की कृपा से किसके बनेंगे सभी शुभ काम

Patrika news network Posted: 2017-03-07 10:22:12 IST Updated: 2017-03-07 11:42:29 IST
  • आज मंगलवार है और तारीख 7 मार्च 2017, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए यह दिन।

मेष

जल्दबाजी में लिए फैसले बदलने पड़ेंगे। किसी अधिकारी वर्ग से सहायता लेनी होगी। लोग आप के व्यवहार से नाखुश हैं। स्वयं को बदलने की जरूरत है। संतान से संबंधों में दूरियां आ सकती है।



वृषभ

भाग्य से ज्यादा और समय से पहले किसी को नहीं मिलता। अपनी कार्य योजना में परिवर्तन करें और लगन से मेहनत करें सफलता मिलेगी। कार्यतल पर सहकर्मियों से सहयोग नहीं मिलने से मन उदास होगा।



मिथुन

आज का दिन आप के लिए प्रबल है। सोचे कार्य समय पर होंगे। आर्थिक स्थति में सुधार होगा। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में पूछ परख बढ़ेगी। 



कर्क

करियर में नए प्रस्ताव आज मिल सकते है। न्याय विभाग से जुड़े लोग आर्थिक तंगी से परेशान रहेंगे।  सुखद समाचार प्राप्त होंगे।



सिंह

व्यर्थ चिंता छोड़ दें और सकारात्मक सोच रखे तो आगे बढ़ेंगे।। अपने मित्रों से पुरानी बातों को लेकर विवाद हो सकता है। खेल प्राशासनिक अधिकारी और साहित्यकार जातको के मान कीर्ति में वृद्धि होगी।



कन्या

बीति बातों को भुला दें और आगे बढ़ें। विवाह योग्य जातकों के लिए समय शुभ संकेत दे रहा है। घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। शिक्षा विभाग से जुड़े लोग व्यस्त दिनचर्या के चलते परेशान रहेंगे।



तुला

जो लोग आप के खिलाफ थे वे आप से जुडऩा पसंद करेंगे। समय पर जो प्रस्ताव आप को मिल रहे हैं उसे स्वीकार करें। दूसरे की देखा देखी से नुकसान का सामना करना पड़ेगा। 



वृश्चिक

तरक्की मिलने के आसार हैं। धन के आगमन से घमंड न करें। भूमि भवन सम्बन्धी मामले निपटेंगे। खर्च की अधिकता रहेगी जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान सुख की प्राप्ति संभव है।



धनु

परिवार के लोगों का व्यवहार मन को कष्ट देगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा भविष्य की योजना बनेगी। कारोबार का विस्तार करने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। विवाह सम्बन्धी अटकलें बनी रहेगी।



मकर

अपनी वाणी पर नियत्रण रखें। आप बोलने में बिलकुल नहीं सोचते। नौकरी में बदलाव की स्थिति बन रही है। राजनीति से जुड़े लोग जुटे आरोपों में फंस सकते हैं। भाईयों का सहयोग मिलेगा। पेट सम्बन्धी रोग से ग्रसित रहेंगे।



कुम्भ

समय रहते कार्यों को पूर्ण करें। लम्बे समय स्व भूमि सम्बन्धी कार्य रुका हुआ है, उसके प्रति आप लापरवाही कर रहे हैं। समय रहते कार्रवाई करें। अन्यथा भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।



मीन

आपकी जिम्मेदारी को समझें। क्रोध की अधिकता रहेगी। कम बोलें अच्छा बोलें। आर्थिक उन्नति के आसार हैं। आलस के कारण उन्नति में अवरोध होंगे। यात्रा सुखद रहेगी।




rajasthanpatrika.com

Bollywood