Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आज 12 में इन राशियों के लिए है लकी दिन, जानिए अपना राशिफल

Patrika news network Posted: 2017-03-17 08:55:46 IST Updated: 2017-03-17 08:56:39 IST
आज 12 में इन राशियों के लिए है लकी दिन, जानिए अपना राशिफल
  • आज शुक्रवार है और तारीख 17 मार्च 2017, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए यह दिन।

जयपुर

आज शुक्रवार है और तारीख 17 मार्च 2017, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए यह दिन।


मेष

व्यपार विस्तार के योग है। कर्मचारियों की अनियमितता से परेशान रहेंगे। संतान की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे। सहकर्मियों के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए समय शुभ है।


वृषभ

अपने भाइयो के साथ  विवाद की स्थिति बना लेंगे। किसी के बहकावे में आ कर अपने सम्बन्ध बिगाड़ सकते है। पढ़ाई में रुचि रहेगी। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। समय रहते जरूरी कागजात एकत्रित करें।


मिथुन

किसी की देखा देखी न करें। मुसीबत में आ जाएंगे। पारिवारिक शान्ति के लिए अपने स्वभाव को बदलें। सुख सुविधा की चीजों पर धन खर्च होगा। न्याय विभाग से जुड़े लोग वर्चस्व  कायम रखने के लिए  प्रयत्नशील रहेंगे।


कर्क

आप बिना सोचे समझे काम करते  हैं इसलिए आप पीछे हैं। पैसा कमाने की चाह में निजी जीवन को न भूलें। संतान के स्वभाव में आए परिवर्तन से दुखी होंगे। सर दर्द सम्बंधित पीड़ा से पीडि़त रहेंगे।


सिंह

लगातार मिल रही सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति संभव है। मांगलिक कार्यक्रमों की रुपरेखा बनेगी। धर्म में रुचि बढ़ेगी। कर्मचारियों के सहयोग से काम पूरे होंगे।


कन्या

न्यायालयीन कार्य विलंभ से हल होंगे। भूमि भवन पर निवेश करने का मन है। व्यवसाय की अच्छी शुरुआत से आत्मबल बढ़ेगा। वाहन सुख मिलेगा। बहनों से विवाद होगा। पढ़ाई में मन कम लगेगा।


तुला

समय समय पर परिवार को समय दे। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। प्रशासनिक अधिकारियों के लिए समय उपयुक्त है। तबादले के योग है। स्वयं का व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। सरकारी नोकरी के योग हैं।


वृश्चिक

आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। कई बढ़े फैसले लेंगे। दिनचर्या में आये बदलाव से खुश रहेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है। कार्य स्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।


धनु

कई दिनों से आप स्वयं के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। कार्यों में प्रसाशनिक अड़चन   आ सकती है। सम्पति के विवाद आपसी समझोते से ही हल होंगे।


मकर

अपने उसूलो के पक्के हैं  इसलिए लोग आपका मजाक बनाते हैं। अपने काम के प्रति ईमानदार हैं। आकस्मिक धन लाभ होने से रुके कार्य आसानी से होंगे। व्यवसाय में उन्नति मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।


कुम्भ

अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण सभी को अपना बना लेंगे। मौज मस्ती में समय बीतेगा। आपसी संबंधो में सुधार होगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है।


मीन

श्रम के अनुसार सफलता के न मिलने से उदास रहेंगे। जिन्हें आप अपना समझते हैं, वहीं आपको धोखा दे सकते हैं सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलने से समय पर कार्य पूर्ण नहीं हो पाएंगे। किसी के इंतजार में समय व्यतीत करना होगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood