Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video : शक होते ही युवक की बीच बाजार की धुनाई, मौका देख कर युवती भागी

Patrika news network Posted: 2017-07-16 15:28:45 IST Updated: 2017-07-16 15:28:45 IST
  • चांदी के हंसली व कड़े बताकर ठगी करने आए एक युवक को शनिवार सुबह व्यापारियों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई बना दी। वहीं, पोल खुलने पर युवक के साथी आई एक महिला भाग निकली।

अलवर.

शहर के बजाजा बाजार स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर चांदी के हंसली व कड़े बताकर ठगी करने आए एक युवक को शनिवार सुबह व्यापारियों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई बना दी। वहीं, पोल खुलने पर युवक के साथी आई एक महिला भाग निकली।


पूछताछ में युवक ने अपना नाम किशनगढ़बास के इस्माइलपुर निवासी नूर मोहम्मद पुत्र हमीद बताया। वहीं, भागने वाली महिला उसकी पत्नी वसीना निकली। व्यापारियों ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे बजाजा बाजार स्थित अग्रवाल ज्वैलर्स की दुकान पर एक महिला व पुरुष आए।


उन्होंने ज्वैलर्स को  तिजारा के पास उनका ट्रक पंचर होने एवं पैसे की जरूरत बता चांदी की हंसली व एक जोड़ी कड़े बेचने की बात कही। पहले उन्होंने ज्वैलर्स से इनके बदले 70 हजार रुपए और फिर 60 हजार रुपए की मांग की।


अग्रवाल ज्वैलर्स के मालिक रमेश चंद गोयल ने बताया कि युवक पहले भी दो बार उसकी दुकान पर आ चुका था और हंसली व कड़े बेचकर गया था। इस पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने हंसली व कड़े की जांच की। जांच में दोनों आभूषण नकली निकले। इस पर ज्वैलर्स पूर्व में दिए हंसली व कड़ों को लेने घर गया। तब तक ठगों को शक हो गया।


ज्वैलर्स जब तक वापस आता। तब तक महिला ज्वैलर्स को बेेचने आई हंसली व कड़ों को लेकर भाग निकली। ज्वैलर्स के शोर मचाने पर आस-पास के दुकानदारों ने ठग युवक को कुछ दूरी पर पकड़ लिया और उसकी धुनाई बना दी।


उधर, ज्वैलर्स रमेशचंद ने बताया कि ये महिला पुरुष 10 जुलाई को भी उसकी दुकान पर आए थे और पैसे की जरूरत बता हंसली व कड़े बेचकर 35 हजार रुपए ले गए। इसके बाद 13 जुलाई को यह फिर आए और चांदी की हंसली व कड़े देकर 28 हजार रुपए ले गए। बाद में ठग के ज्वैलर्स  के पैसे लौटाने पर मामला शांत हुआ। पुलिस मेें कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood