Video : अलवर में लड़की को सरेराह युवक ने मारा चाकू, क्षेत्र में फैली दहशत

Patrika news network Posted: 2017-05-19 13:03:38 IST Updated: 2017-05-19 18:09:32 IST
  • अलवर शहर में आज एक युवक ने एक नाबालिग युवती को चाकू मारा। युवती ने हिम्मत से काम लेते हुए चाकू को हाथ से रोक दिया जिससे उसकी जान बच गई।

अलवर.

अलवर शहर में आज एक युवक ने एक नाबालिग युवती को चाकू मारा। युवती ने हिम्मत से काम लेते हुए चाकू को हाथ से रोक दिया जिससे उसकी जान बच गई।

अलवर शहर के मन्नी का बड़ में एक युवक ने युवती को चाकू मार दिया जिससे वह घायल हो गई। इस युवक ने इसके पेट में चाकू मारने का प्रयास किया था लेकिन लड़की की हिम्मत से वह सफल नहीं हो सका यह युवक भरतपुर जिले के नगर कस्बे का निवासी है। जो चर्च रोड पर लकड़ी की दुकान पर काम करता है।


 इस युवक का नाम पवन है यह युवक काम करने आया था जिसने दुकान पहुंचने से पहले ऐसा कर दिया। यह लड़का अपना थैला वहीं छोड़कर भाग गया।


 इस युवती को तत्काल अलवर के सामान्य चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। इस घटना के बाद मन्नी का बड़ क्षेत्र में दहशत फैल गई।


 यह लड़की भी भरतपुर जिले के नगर कस्बे की है जिसकी उम्र करीब 16 वर्ष है। इस घटना के बाद युवती अपने परिजनों के साथ शहर कोतवाली पहुंची जहां उसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood