Video : अब अलवर में लड़कियों को छेडऩे वालों की खैर नहीं, पूरे शहर में तैनात रहेंगे स्क्वाड

Patrika news network Posted: 2017-05-19 19:17:27 IST Updated: 2017-05-19 19:17:27 IST
  • अलवर में अब लड़कियों से छेडख़ानी और अभद्रता करने वालों की खैर नहीं है। अलवर पुलिस ने यूपी की तर्ज पर निर्भया स्क्वाड का गठन किया है जिसमें महिला पुलिस कर्मचारी स्कूटर पर सवार होकर मनचलों की हरकतों पर नजर रखेंगी।

अलवर.

अलवर में अब लड़कियों से छेडख़ानी और अभद्रता करने वालों की खैर नहीं है। अलवर पुलिस ने यूपी की तर्ज पर निर्भया स्क्वाड का गठन किया है जिसमें महिला पुलिस कर्मचारी स्कूटर पर सवार होकर मनचलों की हरकतों पर नजर रखेंगी।


अलवर में पुलिस की ओर से निर्भया स्क्वाड का गठन किया गया। इस स्क्वाड में होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया की ओर से  अलवर पुलिस को स्कूटर प्रदान किए गए हैं। इस अवसर पर जिला कलक्टर राजन विशाल और पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने इसका उद्घाटन किया।


इस स्क्वाड के 6 दस्ते होंगे जो शहर में भीड़भाड़ और बेटियों के अधिक रहने वाले स्थानों पर  गश्त करेंगी। यह स्क्वाड सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक तैनात रहेगा। इसमें कुल 18 महिला पुलिस कर्मचारियों को शामिल किया गया है।


यह दल शाम को नंगली सर्किल, नेहरू गार्डन, राजर्षि कॉलेज का खेल मैदान, मोती डूंगरी पार्क, शिवाजी पार्क, मालवीय नगर, स्कीम नंबर दो और चूड़ी मार्केट में तैनात रहेगा। सुबह यह कम्पनी बाग रोड, जीडी कॉलेज, राजर्षि कॉलेज, कला कॉलेज, आर्य कन्या स्कूल हसन खां मेवात नगर और ओसवाल स्कूल के आगे तैनात होगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood