भिवाड़ी में हरला की ढ़ाणी ईंधन में लगी भयंकर आग, पहाड़ी की झाडिय़ों और पेड़ों को भी लिया चपेट में

Patrika news network Posted: 2017-04-21 19:28:51 IST Updated: 2017-04-21 19:28:51 IST
भिवाड़ी में हरला की ढ़ाणी ईंधन में लगी भयंकर आग, पहाड़ी की झाडिय़ों और पेड़ों को भी लिया चपेट में
  • भिवाड़ी. औद्योगिक क्षेत्र स्थित हरला की ढ़ाणी में शुक्रवार दोपहर को ईंधन ओर उपलों के ढ़ेर में भीषण आग लग गई। आग से ढ़ाणी में अफरातफरी मच गई।

भिवाड़ी(अलवर)

भिवाड़ी. औद्योगिक क्षेत्र स्थित हरला की ढ़ाणी में शुक्रवार दोपहर को ईंधन ओर उपलों के ढ़ेर में भीषण आग लग गई। आग से ढ़ाणी में अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पहाड़ की ओर बढऩे लगी। धुंए और आग की लपटें दूर से दिखाई देने लगीं।


 ग्रामीणों ने ट्यूबवेल चलाकर और बाल्टियों से आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर सफलता नहीं मिली। जिसके बाद दमकल की गाडिय़ों को सूचना दी गई। फायर स्टेशन प्रबंधक राजू ने बताया कि ढ़ाणी के नजदीक और पहाड़ी के नीचे ईंधन और उपलों के ढ़ेर लगे थे। जिसमें दोपहर को आग लग गई। तेज धूप में सूखे ईंधन और उपलों ने कुछ पलों में ही आग को पकड़ लिया। कुछ ही देर में आग ने भयानक रुप ले लिया। 


आग ने पहाड़ी के ऊपर पेड़ और घास को भी झुलसा दिया। दमकल की गाडिय़ों ने भी काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने में कई दमकल पानी और एक घंटे से अधिक समय लग गया। दमकल के साथ में ग्रामीण भी ट्यूबवेल चलाकर और अन्य प्रकार से दमकलक कर्मियों के साथ आग बुझाने में जुटे रहे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood