गरजे हनुमान बेनीवाल-राजस्थान में बनेगा तीसरा मोर्चा, उखाड़ फैंकेंगे सरकार को

Patrika news network Posted: 2017-05-18 05:14:12 IST Updated: 2017-05-18 05:14:12 IST

गरजे हनुमान बेनीवाल-राजस्थान में बनेगा तीसरा मोर्चा, उखाड़ फैंकेंगे सरकार को
  • कहा बाड़मेर में हुंकार रैली जुलाई में। राजस्थान में बेरोजगारों को नौकरियां और किसानों को बिजली-पानी नहीं हो रहा है नसीब।

अजमेर।

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में शीघ्र ही तीसरा मोर्चा बनेगा। नागौर के बाद अब बीकानेर, सीकर फिर राजधानी जयपुर में हुंकार रैली निकाली जाएगी व सरकार का घेराव किया जाएगा। इसी दौरान तीसरे मोर्चे की घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है। अजमेर आगमन पर  पत्रिका से बातचीत में बेनीवाल ने बताया कि प्रदेश के किसानों की बिजली के बिलों की राशि और कर्जा माफ होना चाहिए। राजस्थान में 5 लाख पद खाली पड़े हैं, सरकार को 5 लाख पदों पर नियुक्ति देनी चाहिए। जब तक बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिलती तब तक 10 हजार रुपए का बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए।

टोल मुक्त हो राजस्थान

बेनीवाल ने कहा कि गुजरात की तर्ज पर राजस्थान को टोल मुक्त किया जाना चाहिए। जगह-जगह टोल वसूली से यहां के किसान व जनता परेशान है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप

 बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप है। अजमेर रेंज में तो कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। आनंदपाल फरारी प्रकरण में पुलिस अधिकारियों की लिप्तता है। विधानसभा में भी पांच बार इस संबंध में मामला उठाया है। तीसरा मोर्चा ऐसी किसी भी सरकार को उखाड़ फैंकेगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood