Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

एक को दर्द हो तो दूसरी बहन के निकलते हैं आंसू, अजमेर की इन जुड़वा बहनों का रियलटी शो में जलवा देखेगा सारा हिंदुस्तान

Patrika news network Posted: 2017-07-15 20:52:05 IST Updated: 2017-07-15 20:52:05 IST

 एक को दर्द हो तो दूसरी बहन के निकलते हैं आंसू, अजमेर की इन जुड़वा बहनों का रियलटी शो में जलवा देखेगा सारा हिंदुस्तान
  • शहर की दो ' जुड़वां बेटियों की जोड़ी टीवी पर अपने हुनर का जलवा दिखाएंगी। दोनों जी-टीवी पर 22 जुलाई से रात 8 बजे प्रसारित होने वाले रियलिटी शो इंडिया बेस्ट में नजर आएंगी। इस शो को 189 देशों के दर्शक एक साथ देख सकेंगे।

अजमेर.

शहर की दो ' जुड़वां बेटियों की जोड़ी टीवी पर अपने हुनर का जलवा दिखाएंगी। दोनों जी-टीवी पर 22 जुलाई से रात 8 बजे प्रसारित होने वाले रियलिटी शो इंडिया बेस्ट में नजर आएंगी। इस शो को 189 देशों के दर्शक एक साथ देख सकेंगे। 


मेडिकल स्टोर संचालक और कांग्रेस नेता अनिल कोठारी की बेटियां हर्षा और वर्षा का चयन जी-टीवी पर 22 जुलाई से प्रसारित होने वाले रियलिटी शो इंडिया बेस्ट में हुआा है। यह शो खासतौर पर देश के उन जुड़वां भाई या बहनों पर तैयार किया गया है, जिनेमं आपस में काफी समानताएं और विशेषताएं हो। 


शो में देश की 11 जुड़वां भाई या बहनों की जोडिय़ां शामिल होंगी। इनमें हर्षा और वर्षा कोठारी शामिल हैं। इनकी माता संतोष कोठारी गृहिणी हैं। दादा स्व. धर्मीचंद कोठारी और दादी इंदिरा कोठारी हैं। ताऊ सुनिल कोठारी पूर्व पार्षद रहे हैं।

अजमेर में हुई शूटिंग

प्रोड्यूसर रघुराम और राजीव लक्षण के नेतृत्व वाली टीम ने अजमेर में कोठारी बहनों की शूटिंग की। अनिल कोठारी ने बताया कि विभिन्न राउन्ड में हर्षा-वर्षा से 400 सवाल पूछे गए। इसके आधार पर उनका चयन किया गया। यह शो बिग बॉस की तरह होगा। इस दौरान कोठारी परिवार से जुड़ी जानकारी भी प्रसारित होगी। शो के एंकर करनवीर होंगे। खुद करनवीर के भी हाल में जुड़वां बच्चे हुए हैँ।

दोनों पढ़ाई में होशियार 


 हर्षा और वर्षा का जन्म 10 अप्रेल 1995 को हुआ। दोनों के जन्म में महज पांच मिनट का अन्तर है। दोनों ही पढ़ाई में बचपन से होशियार हैं। इन्होंने संस्कृत द स्कूल और महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय से शिक्षा प्राप्त की है। मौजूदा वक्त हर्षा कम्पनी सेक्रेट्री और वर्षा आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है।

दोनों बहनों में काफी समानताएं

अनिल कोठारी ने बताया कि दोनों बहनों में काफी समानताएं है। कभी एक बहन को बुखार होने पर दूसरी बहन की भी तबीयत बिगड़ जाती है। उनकी शक्ल-सूरत, पहनावा और खान-पान की आदतें भी काफी मिलती है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood