Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

विधानसभा में बोले सीएम योगी- अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा, निर्ममता से निपटेंगे

Patrika news network Posted: 2017-05-19 17:37:26 IST Updated: 2017-05-19 17:39:44 IST
विधानसभा में बोले सीएम योगी- अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा, निर्ममता से निपटेंगे
  • यूपी विधानसभा के विशेष सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को आश्वासन दिया कि राज्य में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा और उनसे निर्ममता से निपटा जाएगा।

लखनऊ।

यूपी विधानसभा के विशेष सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को आश्वासन दिया कि राज्य में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा और उनसे निर्ममता से निपटा जाएगा। 


सीएम योगी कहा कि अपराधियों की पुरानी आदतें जल्दी छूटने वाली नहीं है, लेकिन अपराधी यूपी में अपना भविष्य खुद तय करें। सीएम योगी ने कहा कि सूबे में किसी भी बेगुनाह, किसान या व्यापारी के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मथुरा मामले को लेकर योगी सरकार पर तंज कसा था। विधानसभा में अखिलेश यादव ने मथुरा मामले पर कहा कि यह सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पिछड़ गई है। मथुरा को आप नहीं संभाल पा रहे है। हमारी सरकार की याद मत दिलाना, ये आपकी सरकार है।


अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान कहा कि गोवा की भी जानकारी दे, वहां गौ को लेकर आपकी क्या नीति है। राज्य सरकार आप नफरत फैलाना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। 100 नंबर लागू करना कितना मुश्किल था, मैं तो कहता हूं कि सरकार के लोग 100 नंबर जाकर देखें। 100 नंबर सबसे बेहतरीन सिस्टम है, ये आपके भी घोषणा पत्र में है। ये जो भी हम समाजवादियों का किया हुआ है।


गौरतलब है कि सोमवार को मथुरा में दो सर्राफा व्यापारियों की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद 4 करोड़ रुपए के गहने भी लूट कर फरार हो गए थे। घटना के साथ पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिंह को परिवार वालों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood