scriptRaigarh Car Accident: तेज रफ्तार कार सड़क पर पलटी, एक की मौत, तीन गंभीर | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Car Accident: तेज रफ्तार कार सड़क पर पलटी, एक की मौत, तीन गंभीर

CG Car Accident: कार में सवार एक युवक की मौत हो गई, तो वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है।

रायगढ़Apr 27, 2024 / 04:06 pm

Shrishti Singh

CG car accident
Raigarh Road Accident: बीती रात चार युवक कार में सवार होकर अपने गांव के आस-पास घूम रहे थे। इस दौरान कार की गति अधिक तेज होने के कारण कार सड़क से नीचे उतरते हुए पलट गई। कार में सवार एक युवक की मौत हो गई, तो वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है।
यह भी पढ़ें

मेरी तबियत ठीक नहीं है मैं अस्पताल जा रही हूं… कहकर घर से निकली कोल कर्मी की पत्नी की इस हालत में मिली लाश, मची खलबली

इस संबंध में कोतरारोड थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि बीती रात थाना क्षेत्र के ग्राम गोर्रा निवासी गजेंद्र पटेल पिता परसराम पटेल (50 वर्ष) अपने साथी गोविंद अग्रवाल, देवधर पटेल व रोहित सोनवानी के साथ शराब के नशे में स्वीफ्ट कार क्रमांक सीजी-11 एएच6400 में सवार होकर गांव के आस-पास घूम रहे थे।
यह भी पढ़ें

CG Crime: बिना ताला तोड़े दुकान से 50 क्विंटल चावल गायब, कौन हैं ये शातिर चोर, पुलिस भी हैरान

साथ ही गांव में शादी कार्यक्रम भी चल रहा था। ऐसे में हो सकता है चारों युवक शादी में शामिल होने गए होंगे और वहां से कार्यक्रम खत्म होने के बाद घूमने के लिए निकले होगे। इस दौरान रात करीब एक बजे के आस-पास ग्राम कुर्मापाली के पास पहुंचे थे, तभी इनकी कार की गति अधिक तेज होने के कारण सड़क से नीचे उतरकर पलट गई, जिससे कार में सवार गजेंद्र पटेल को गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार चालक गोविंद अग्रवाल, देवधर पटेल व रोहित पटेल को भी गंभीर चोट आई थी। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने कोतरारोड पुलिस को सूचना दिया, जिससे थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर चारों युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने गजेंद्र को मृत घोषित कर दिया और बाकी तीन युवकों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। साथ ही शुक्रवार सुबह परिजनों के आने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो