scriptकहीं न्यौता न छूट जाए…ट्रेन रूक गई लेकिन लोग नहीं, देखें वीडियो | video viral of train stopping at railway crossing but people going on wedding invitation did not stop | Patrika News
मोरेना

कहीं न्यौता न छूट जाए…ट्रेन रूक गई लेकिन लोग नहीं, देखें वीडियो

शादी में न्यौता खाने की लोगों को इतनी जल्दी थी कि उन्हें रेलवे फाटक पर ट्रेन के आने से भी कोई फर्क नहीं पड़ा…

मोरेनाApr 27, 2024 / 04:17 pm

Shailendra Sharma

RAILWAY CROSSING VIDEO
चंबल इलाके में लोग न्यौता खाने के लिए किस तरह से आतुर और उत्सुक रहते हैं इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। वायरल वीडियो में लोग रेलवे क्रॉसिंग पर अपनी जान जोखिम में डालते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन आ रही और लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे हैं।

कहीं न्यौता न छूट जाए…


सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो मुरैना जिले के लालौर का बताया गया है। यहां 23 अप्रैल को रेलवे क्रॉसिंग पर ये सब हुआ। बताया गया है कि शादियों में न्यौता खाने के लिए लोग जा रहे थे और इसी दौरान रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने लगा लेकिन इसके बावजूद लोग अंधाधुंध अपनी गाड़ियां निकालते रहे। ट्रेन कुछ ही दूरी पर थी और हॉर्न दे रही थी लेकिन इसके बावजूद लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा।

लोको पायलट ने दिखाई सूझबूझ


रेलवे क्रॉसिंग पर लोगों को जान जोखिम में डालते और ट्रेन को आते देख कुछ लोगों ने कपड़े लेकर हिलाकर ट्रेन को रूकने का इशारा किया। राहत की बात ये है कि ट्रेन के लोको पायलट ने रेलवे क्रॉसिंग से निकलते लोगों को देखकर ट्रेन को पहले ही रोक दिया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो