scriptLok Sabha Elections 2024 : पीएम और गृह मंत्री पर किया अभद्र कमेंट, मुश्किल में फंसे कांग्रेस नेता | Lok Sabha Chunav 2024: Congress leader in trouble for making indecent comment on PM and Home Minister Amit Shah | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Elections 2024 : पीएम और गृह मंत्री पर किया अभद्र कमेंट, मुश्किल में फंसे कांग्रेस नेता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री पर यह अभद्र टिप्पणी फेसबुक पर की गई है। पीएम और गृह मंत्री पर कमेंट करते हुए कांग्रेस के एक नेता भाषा की मर्यादा लांघ गए। इससे वे मुश्किल में भी फंस गए हैं। इस मामले में कांग्रेस नेता पर एफआइआर दर्ज कराई गई है।

भोपालApr 27, 2024 / 02:55 pm

deepak deewan


Lok Sabha Chunav 2024 – एमपी के शहडोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री पर यह अभद्र टिप्पणी फेसबुक पर की गई है। पीएम और गृह मंत्री पर कमेंट करते हुए कांग्रेस के एक नेता भाषा की मर्यादा लांघ गए। इससे वे मुश्किल में भी फंस गए हैं। इस मामले में कांग्रेस नेता पर एफआइआर दर्ज कराई गई है।
शहडोल जिले के सिंहपुर में रहनेवाले कांग्रेस नेता यादवेंद्र पांडे ने पीएम और गृह मंत्री पर ये अभद्र टिप्पणी की है। चार दिन पुरानी इस पोस्ट पर बीजेपी के एक नेता ने यादवेंद्र पांडे की पुलिस को शिकायत करते हुए उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।
थाना इलाके में रहने वाले एक कांग्रेसी नेता के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और अमित गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एफआइआर दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को यादवेंद्र पांडे की एफबी पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी दिया है।
यह भी पढ़ें— Sextortion – पुलिस चला रही ‘सेक्सटॉर्शन रैकेट’, नामी लोगों को फंसाकर पैसे वसूल रही महिला सब इंस्पेक्टर की गैं

सिंहपुर थाने के सिंहपुर निवासी बीजेपी नेता दीपेश तिवारी ने कांग्रेस नेता यादवेंद्र पांडे की पुलिस को शिकायत की। दीपेश तिवारी बीजेपी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष हैं। सिंहपुर थाने में की गई तिवारी की शिकायत के मुताबिक कांग्रेस नेता यादवेंद्र पांडे ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट करते हुए अभद्र टिप्पणी की। 23 अप्रैल को की गई पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी पुलिस को दिया।
शिकायतकर्ता ने कांग्रेस नेता यादवेंद्र पांडे द्वारा दंगा भड़काने की साजिश करने की भी आशंका जताई। दीपेश तिवारी की शिकायत के बाद सिंहपुर पुलिस ने यादवेंद्र पांडे पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का केस दर्ज कर लिया है। सिंहपुर पुलिस ने बताया कि दीपेश तिवारी की शिकायत पर आरोपी यादवेंद्र पांडे के खिलाफ अलग अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो