scriptPBKS vs MI: पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11 | PBKS vs MI: Punjab won the toss and decided to bowl, see the playing 11 of both the teams | Patrika News
खेल

PBKS vs MI: पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Indian Premier League 2024: चंड़ीगढ़ के मुल्लंपुर स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 33वां मुकाबला खेला जा रहा है, जहां मेजबान टीम पहले गेंदबाजी कर रही है।

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 07:14 pm

Vivek Kumar Singh

PBKS vs MI IPL 2024 Match 33 Playing 11
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मुकाबला चंडीगढ़ के मुल्लंपुर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं हुआ है तो जॉनी बेयरस्टो को पंजाब ने बाहर कर साउथ अफ्रीकी दिग्गज राइली रूसो को प्लेइंग 11 में मौका दिया है। इस मैदान पर पंजाब ने तीन मैच खेले हैं और पिछले मुकाबले में दिल्ली को हराकर पहली जीत हासिल की थी। अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति लगभग एक समान है।

दोनों टीमों की स्थिति एक समान

पंजाब और मुंबई ने 6-6 मैच खेलने के बाद 2-2 जीत हासिल की है और क्रमश: 8वें औ 9वें स्थान पर हैं। इस मुकाबले में हारने वाली टीम की प्लेऑफ्स की राह मुश्किल होगी तो जीतने वाली टीम प्लेऑफ्स की ओर कदम बढ़ाएगी। पंजाब की टीम में सैम करन, अर्शदीप सिंह, राइली रूसो, लियम लिविंगस्टन और कगिसो रबाडा जैसे सितारे हैं तो मुंबई इंडियंस स्टार्डम से भरी हुई है। मुंबई की टीम में दुनिया के सबसे बेहतरीन बॉलर जरूर मौजूद है लेकिन फिर भी आज पलटन अपनी बल्लेबाजी पर निर्भर रहेगी तो पंजाब अपनी गेंदबाजों पर ज्यादा भरोसा करेगी। देखा जाएगा तो यह मुंबई के बल्लेबाजों और पंजाब के गेंदबाजों का मुकाबला होने वाला है।

Punjab Kings की प्लेइंग 11

राइली रूसो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

Mumbai Indians की प्लेइंंग 11

रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, श्रेयस गोपाल और जसप्रीत बुमराह।

Home / Sports / PBKS vs MI: पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो