scriptPatrika Ground Report: रायबरेली से प्रियंका गांधी थीं पहली चॉइस, राहुल गांधी के आने से जीत का मार्जिन घटेगा | Fifth note of musical scale | Patrika News
रायबरेली

Patrika Ground Report: रायबरेली से प्रियंका गांधी थीं पहली चॉइस, राहुल गांधी के आने से जीत का मार्जिन घटेगा

भाजपा से उम्मीदवार दिनेश सिंह को स्थानीय होने का फायदा मिलता नजर आ रहा है। लेकिन यह फायदा राहुल गांधी को हरा पाने में कितना मददगार साबित होता है यह तो रिजल्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

रायबरेलीMay 03, 2024 / 08:40 pm

Vikash Singh

राहुल गांधी ने आज रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल कर दिया। कार्यकर्त्ता और प्रशंसकों की भीड़ देखने को मिली। कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल के रायबरेली से चुनाव लड़ने से खुश हैं लेकिन उनका कहना है कि प्रियंका गांधी अगर चुनाव लड़तीं तो यहां जीत का मार्जिन अधिक होता।

भाजपा उम्मीदवार को मिलेगा स्थानीय होने का फायदा

भाजपा से उम्मीदवार दिनेश सिंह को स्थानीय होने का फायदा मिलता नजर आ रहा है। लेकिन यह फायदा राहुल गांधी को हरा पाने में कितना मददगार साबित होता है यह तो रिजल्ट आने के बाद ही पता चलेगा। रायबरेली में इलेक्शन कवरेज दौरान हमने वहां के लोगों से बातचीत की और राजनीतिक समीकरण को जानने की कोशिश की। नीचे वीडियो में आप भी रायबरेली की जनता का क्या कहना है उसको जरूर देखें।

Hindi News/ Raebareli / Patrika Ground Report: रायबरेली से प्रियंका गांधी थीं पहली चॉइस, राहुल गांधी के आने से जीत का मार्जिन घटेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो