scriptअचानक फेल हुई स्कूल बस की स्टेयरिंग, गड्ढे में गिरी बस, दर्जन भर बच्चे घायल | Steering of school bus suddenly failed, bus fell into pit, dozens of children injured | Patrika News
प्रयागराज

अचानक फेल हुई स्कूल बस की स्टेयरिंग, गड्ढे में गिरी बस, दर्जन भर बच्चे घायल

प्रयागराज में बड़ा हादसा होते होत टल गया। बच्चों से भरी एक स्कूल बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और बस सडक़ के किनारे गड्ढे में जा गिरी। घटना में 12 बच्चों को चोट लगी।

प्रयागराजMay 09, 2024 / 09:45 pm

Krishna Rai

प्रयागराज के झूंसी के अंदावा स्थित बृहस्पतिवार को एक स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी। जैसे ही बस बगई खुर्द गांव के पास पहुंची कि अचानक उसकी स्टेयरिंग फेल हो गई। जिससे बस पूरी तरह से अनियंत्रित हो गई और सडक़ के किनारे बने लगभग ४ फीट के गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में दर्जन भर बच्चे घायल हो गए। बस गड्ढे में गिरने से बच्चों के बीच चीख पुकार मच गई। आस पास के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और तत्काल घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जानकारी पाकर सभी बच्चों के अभिभावक भी स्कूल से लेकर अस्पताल तक दौड़ पड़े। हालांकि गनीमत रही कि बस पलटी नहीं वरना किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था।
खटारा बसों से ढोए जा रहे बच्चे
प्रयागराज में बच्चों को लेकर गड्ढे में गिरी बस की सूचना पर कई परिजन वहां पहुंचे थे। जिनका आरोप था कि स्कूल वाले पैसा भरपूर लेते हैं, लेकिन बच्चों को ढोने के लिए खटारा वाहनों का उपयोग करते हैं। जिले में दर्जनों विद्यालय ऐसे हैं, जहां पर मालवाहन से बच्चों को स्कूल लाया जाता है। इस पूरे मनमानी से विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी अनजान बने हुए हैं।

Hindi News/ Prayagraj / अचानक फेल हुई स्कूल बस की स्टेयरिंग, गड्ढे में गिरी बस, दर्जन भर बच्चे घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो