scriptSandeshkhali Case: संदेशखाली पीड़िता ने TMC कार्यकर्ताओं पर दर्ज Rape केस से नाम लिया वापस, कहा- BJP ने डाला था दबाव | Sandeshkhali Case: Sandeshkhali victim took a U-turn, withdrew the case filed against TMC workers and said that BJP had hatched a conspiracy | Patrika News
राष्ट्रीय

Sandeshkhali Case: संदेशखाली पीड़िता ने TMC कार्यकर्ताओं पर दर्ज Rape केस से नाम लिया वापस, कहा- BJP ने डाला था दबाव

Sandeshkhali Case: संदेशखाली मामले में पीड़िता ने यू टर्न ले लिया है। इसके साथ ही भाजपा पर आरोप लगाया है कि इस पार्टी के कुछ लोगों ने जबरदस्ती केस दर्ज कराया था।

कोलकाताMay 09, 2024 / 02:06 pm

Anand Mani Tripathi

Sandeshkhali Case: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली यौन उत्पीड़न मामले में पीड़िता ने यूटर्न ले लिया है। संदेशखाली यौन उत्पीड़न और हिंसा केस से जुड़ी एक महिला ने TMC कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराए मुकदमें को वापस ले लिया है। इस महिला ने कहा ​है कि भाजपा ने उससे कोरे कागजों पर हस्ताक्षर कराए थे। इसके साथ ही बलात्कार की झूठी शिकायत दर्ज कराने के लिए दबाव डाला था।
इससे पहले TMC ने बुधवार को संदेशखाली में भाजपा नेताओं पर उन महिलाओं को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। जिन्होंने टीएमसी नेताओं के खिलाफ केस वापस लेने की बात कही थी। इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि इस मामले को लेकर भाजपा की कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

Hindi News/ National News / Sandeshkhali Case: संदेशखाली पीड़िता ने TMC कार्यकर्ताओं पर दर्ज Rape केस से नाम लिया वापस, कहा- BJP ने डाला था दबाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो