scriptअमृतसर में फिर से पाकिस्तान के जासूसी ड्रोन जब्त, एक पैकेट हेरोइन का भी बरामद | Pakistan's spy drone seized again in Amritsar a packet of heroin also recovered | Patrika News
राष्ट्रीय

अमृतसर में फिर से पाकिस्तान के जासूसी ड्रोन जब्त, एक पैकेट हेरोइन का भी बरामद

पंजाब के अमृतसर ज़िले के दो अलग अलग गांवों से पाकिस्तान की तरफ़ से भेजे गए दो जासूसी ड्रोन को सुरक्षा बलों ने ज़ब्त कर लिया।

नई दिल्लीMay 03, 2024 / 11:43 pm

anurag mishra

Pakistan's spy drone seized again in Amritsar a packet of heroin also recovered
अनुराग मिश्रा। नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर ज़िले के दो अलग अलग गांवों से पाकिस्तान की तरफ़ से भेजे गए दो जासूसी ड्रोन को सुरक्षा बलों ने ज़ब्त कर लिया। दोनों ड्रोन के ज़रिए मादक पदार्थों की तस्करी की कोशिश भी की गई थी। लेकिन समय रहते दोनों ड्रोन को सुरक्षा बलों ने अपने क़ब्ज़े में लेकर आगे की जाँच शुरू कर दी है।
ग़ौरतलब है कि पाकिस्तान के निशाने पर सीमा से सटे भारत के वो गाँव है जहाँ ड्रोन के ज़रिये अवैध असलहे गोली बारूद और मादक पदार्थों की तस्करी पाकिस्तान कर रहा है इसी के चलते सुरक्षा बल इलाकों में लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं इसी अभियान के तहत अमृतसर के निस्ता गांव के खेत में एक ड्रोन बरामद किया गया।
सुरक्षा बलों को दूसरा ड्रोन अमृतसर के ही रोरन वाला खुर्द गाँव के खेत से मिला जब जवान इस इलाक़े में गश्त लगा रहे थे। रोरन वाला खुर्द गाँव से बरामद किए गए ड्रोन में एक नीले रंग का पैकेट भी पैदा हुआ था। पैकेट में आधा किलो हेरोइन बांध कर भेजी गई थी। सुरक्षा बलों द्वारा पकड़े गए दोनों ही ड्रोन चीन में बने हुए हैं।

Home / National News / अमृतसर में फिर से पाकिस्तान के जासूसी ड्रोन जब्त, एक पैकेट हेरोइन का भी बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो