scriptरांची में बड़ा हादसा: बच्चों से भरी स्कूली बस पलटी, 15 घायल | Major accident in Ranchi, school bus full of children overturned; 15 injured | Patrika News
राष्ट्रीय

रांची में बड़ा हादसा: बच्चों से भरी स्कूली बस पलटी, 15 घायल

Ranchi Bus Accident: रांच में 30 बच्चों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में 15 बच्चे जख्मी हो गए। घटना के बाद ड्राइवर फरार है और ​पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 01:34 pm

Shaitan Prajapat

Ranchi Bus Accident : झारखंड की राजधानी रांची में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। आज रांची सदर उपखंड के मंदार सीडी ब्लॉक में एक स्कूल बस पलट गई। इस हादसे में कम से कम 15 बच्चे घायल हो गए। इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 30 बच्चों से भरी बस मंदार के सेंट मारिया स्कूल से करीब 100 मीटर दूर एक मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल बच्चों में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कुछ बच्चों को ज्यादा चोटें आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बस पलटने से 15 बच्चे घायल

मंदार पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी राहुल ने मीडिया को बताया कि इस हादसे में स्कूल के लगभग 15 बच्चे घायल हो गए। जिनको पास के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने इस बात पर भी जोर दिया कि एक बच्चे के गंभीर सिर में चोट लगी है। उसका सीटी स्कैन किया जा रहा है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि स्कूल बस में सवार अन्य सभी बच्चे ठीक हैं। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के सही कारण का पता लगाने के लिए फिलहाल जांच चल रही है।

बस ड्राइवर पर लगे गंभीर आरोप

एक बच्चे के माता-पिता ने आरोप लगाया कि बस तेज रफ्तार में थी और हादसे के वक्त ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था। उन्होंने दावा किया, आज बस 45 मिनट लेट थी। उस समय की भरपाई के लिए ड्राइवर तेज गति से गाड़ी चला रहा था और किसी से फोन पर बात भी कर रहा था। पुलिस ने यह भी कहा कि दुर्घटना के बाद बस चालक भाग गया और उसकी तलाश की जा रही है।

Home / National News / रांची में बड़ा हादसा: बच्चों से भरी स्कूली बस पलटी, 15 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो