scriptकर्नाटक सेक्स स्कैंडल में ट्विस्ट, महिला का दावा- झूठा केस दर्ज कराने के लिए किया मजबूर | Karnataka sex scandal Twist woman claims she was forced to file a false case | Patrika News
राष्ट्रीय

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में ट्विस्ट, महिला का दावा- झूठा केस दर्ज कराने के लिए किया मजबूर

Sex Scandal: एच.डी. कुमारस्वामी ने राजस्व मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा से सवाल किया। कृष्णा बायरे ने पहले सेक्स वीडियो स्कैंडल को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल बताया था। कुमारस्वामी ने मंत्री कृष्णा गौड़ा से पूछा कि अपहरण की गई बचाई गई महिला को आपने कहां रखा है? उसे अदालत में क्यों नहीं पेश किया जा रहा है?

नई दिल्लीMay 10, 2024 / 10:38 am

Akash Sharma

prajwal revanna
Sex Scandal: कर्नाटक में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल में नया मोड़ आते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने गुरुवार को कहा कि मामले में शिकायतकर्ताओं में से एक महिला ने दावा किया है कि खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले लोगों के एक समूह ने उसके साथ जबरदस्ती की थी। उत्पीड़न की धमकी मिलने के बाद झूठी शिकायत दर्ज कराने पर मजबूर किया गया। NCW के आरोप से संकेत लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के प्रदेश अध्यक्ष एच.डी. कुमारस्वामी ने गुरुवार रात मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) पर झूठे बयान लेने के लिए पीड़ितों को वेश्यावृत्ति के लिए धमकाने का आरोप लगाया। जेडीएस नेता ने दावा किया कि SIT अधिकारी पीड़ितों को धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने कांग्रेस सरकार के पक्ष में बयान नहीं दिया तो उन पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाया जाएगा। जांच अधिकारी पीड़ितों के दरवाजे पर जा रहे हैं और उन्हें धमका रहे हैं। हमें बताएं, क्या यह सच नहीं है कि SIT अधिकारी पीड़ितों को उनके खिलाफ झूठे वेश्यावृत्ति के मामले दर्ज करने की धमकी दे रहे हैं? क्या इस तरह से जांच की जा रही है।
एच.डी. कुमारस्वामी ने राजस्व मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा से सवाल किया। कृष्णा बायरे ने पहले सेक्स वीडियो स्कैंडल को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल बताया था। कुमारस्वामी ने मंत्री कृष्णा गौड़ा से पूछा कि अपहरण की गई बचाई गई महिला को आपने कहां रखा है? उसे अदालत में क्यों नहीं पेश किया जा रहा है? क्या आप पीड़ितों के निजी वीडियो के वितरण के कृत्य का समर्थन करते हैं?

दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए- एच.डी. कुमारस्वामी 

हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ाके पोते और जद-एस विधायक एच.डी. के बेटे हैं। रेवन्ना को उनके बेटे से जुड़े सेक्स स्कैंडल की पीड़िता के अपहरण में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है। एच.डी. कुमारस्वामी एच.डी. रेवन्ना के छोटे भाई हैं। यह कहते हुए कि प्रज्वल रेवन्ना का बचाव करने का कोई सवाल ही नहीं है, एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि हर किसी को कानून का सम्मान करना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए। एचडी देवेगौड़ा के चार बेटे और दो बेटियां हैं। हमारा अपना व्यवसाय और परिवार है। मैं गया था हसन केवल विधानसभा चुनाव के समय। 

हर किसी को जवाब नहीं दे सकता- जी परमेश्वर

इसी बीच, कर्नाटक के गृहमंत्री जी परमेश्वर ने एसआईटी जांच का बचाव करते हुए कहा कि यह कुशलतापूर्वक काम कर रही है। उन्होंने कहा, राज्य सरकार को जेडीएस द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों का जवाब देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि SIT जांच कर रही है और राज्य सरकार ने मामले को गंभीरता से लिया है। मैं हर किसी को जवाब नहीं दे सकता। अगर उनके पास SIT के खिलाफ कोई शिकायत है तो उन्हें दर्ज कराएं। जांच चल रही है और रिपोर्ट आने के बाद सारी जानकारी उपलब्ध करा दी जाएगी। यदि पीड़ितों को वीडियो पर ब्लैकमेल किया जाता है, तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Hindi News/ National News / कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में ट्विस्ट, महिला का दावा- झूठा केस दर्ज कराने के लिए किया मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो