scriptअमित शाह आज केरल-महाराष्ट्र करेंगे रैली, जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर | Amit Shah will inaugurate PM Modi election office in Varanasi today, Kerala-Maharashtra will hold rallies | Patrika News
राष्ट्रीय

अमित शाह आज केरल-महाराष्ट्र करेंगे रैली, जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। जेपी नड्डा बुधवार को बिहार के चुनावी दौरे पर रहेंगे।

नई दिल्लीApr 24, 2024 / 08:59 am

Shaitan Prajapat

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। साथ ही अमित शाह आज केरल और महाराष्ट्र में चुनावी रैलियां भी करेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार के भागलपुर, खगड़िया और मधुबनी में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

अमित शाह केरल और महाराष्ट्र में करेंगे रैली

अमित शाह शाम करीब 5:30 बजे के वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है, जहां से वह लगातार तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि, इससे पहले अमित शाह सुबह 11 बजे केरल के अलपुझा लोकसभा क्षेत्र में और दोपहर 2:30 बजे महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर

वहीं जेपी नड्डा बुधवार को बिहार के चुनावी दौरे पर रहेंगे। यहां पर वह तीन चुनावी रैलियां कर जनता का समर्थन मांगेंगे। जेपी नड्डा दोपहर 12:30 बजे भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 2 बजे बिहार के ही खगड़िया जिले के गोगरी जमालपुर में और करीब 3:55 बजे मधुबनी के राजनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Home / National News / अमित शाह आज केरल-महाराष्ट्र करेंगे रैली, जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो