scriptमुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी, मां-बाप को पसंद नहीं था दोनों का मिलना | relatives | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी, मां-बाप को पसंद नहीं था दोनों का मिलना

मुजफ्फरनगर में विपिन और निशा के बीच प्रेम प्रसंग था। परिवार वालों ने इनके मिलने पर रोक लगा दी थी। दोनों इस दबाव को झेल नहींं पाए और जीवन लीला ही समाप्त कर ली। एक और प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। मुजफ्फरनगर की 21 वर्षीय निशा और 22 विपिन ने एक दूसरे के […]

मुजफ्फरनगरMay 09, 2024 / 08:15 am

Shivmani Tyagi

Muzaffarnagar Love Story
मुजफ्फरनगर में विपिन और निशा के बीच प्रेम प्रसंग था। परिवार वालों ने इनके मिलने पर रोक लगा दी थी। दोनों इस दबाव को झेल नहींं पाए और जीवन लीला ही समाप्त कर ली।

एक और प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। मुजफ्फरनगर की 21 वर्षीय निशा और 22 विपिन ने एक दूसरे के साथ जीने मरने का वादा किया था। परिवार वालों को पता चला तो दोनों पर पाबंदी लगा दी गई। इस दबाव को दोनों युवा झेल नहीं पाए। दोनों ने योजना बनाई और घर से भाग गए। परिवार वालों को पता चला तो तलाश शुरू हुई लेकिन कोई पता नहीं चला। जब दोनों के पता चला कि उनकी तलाश की जा रही है तो घबरा गए। बाद में दोनों गंभीर हालत में जंगल से मिले। इन्होंने संदिग्ध हालात में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। दोनों की हालत काफी गंभीर थी। सूचना मिलने पर पुलिस को बुलाया गया और दोनों को अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सक इन्हे बचा नहीं सके। इस तरह एक और प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया।
मुजफ्फरनगर पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। इसके बावजूद जांच की जा रही है। रिश्तेदारों से पता लगाया जा रहा है। दोनों के मोबाइल फोन से भी जानकारी हांसिल करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अगर इस घटना के बारे में किसी अन्य व्यक्ति के पास कोई जानकारी है तो पुलिस को सूचना दे सकता है। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

Hindi News/ Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी, मां-बाप को पसंद नहीं था दोनों का मिलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो