scriptMoradabad Crime: मुरादाबाद में नाबालिग लड़की से की जबरन शादी, दूल्हा और उसकी मां भेजे गए जेल | Forced marriage with minor girl in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: मुरादाबाद में नाबालिग लड़की से की जबरन शादी, दूल्हा और उसकी मां भेजे गए जेल

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस ने नाबालिग से शादी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसकी मां के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

मुरादाबादMay 09, 2024 / 08:32 am

Mohd Danish

Forced marriage with minor girl in Moradabad

Forced marriage with minor girl in Moradabad

Moradabad Crime News: मुरादाबाद जिले के थाना नागफनी क्षेत्र में नाबालिग लड़की से शादी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दूल्हा और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की मां सात मई को जरूरी काम से चक्कर की मिलक स्थित रिश्तेदारी में गई थी।
इसी बीच नागफनी के नवाबपुरा निवासी योगेश कुमार उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर घर से ले गया। घर लौटने पर बेटी को घर में नहीं पाया। जानकारी मिलने पर पता चला कि योगेश कुमार उसकी बेटी को अपने साथ ले गया है। पुलिस एक मंदिर पर पहुंची।
यह भी पढ़ें

ब्रांडेड की जगह बेच रहे थे नल का पानी, गंगा सतलज एक्सप्रेस में पकड़ी नकली वॉटर बोतल

वहां योगेश नाबालिग लड़की के साथ शादी कर रहा था। पुलिस ने आरोपी योगेश व उसकी मां रेखा को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: मुरादाबाद में नाबालिग लड़की से की जबरन शादी, दूल्हा और उसकी मां भेजे गए जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो