scriptIPL 2023: लखनऊ का मौसम बिगाड़ सकता है RCB vs LSG का खेल, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट | weather change again in up Can spoil the game of RCB vs LSG IPL 2023 | Patrika News
लखनऊ

IPL 2023: लखनऊ का मौसम बिगाड़ सकता है RCB vs LSG का खेल, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

RCB vs LSG IPL 2023: बैंगलौर और लखनऊ के बीच आईपीएल का 43वां मैच सोमवार को इकाना स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन मौसम खेल के रोमांच को बिगाड़ सकता है।

लखनऊApr 30, 2023 / 02:50 pm

Shivam Shukla

RCB vs LSG IPL 2023

RCB vs LSG IPL 2023

LSG vs RCB IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का 43 वां मैच लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के बीच सोमवार यानी 1 मई को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7: 30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश के मौसम में लगातार परिवर्तन देखने को मिल रहा है।
मैच के दौरान हो सकती है हल्की बारिश
मौसम विभाग के लखनऊ केंद्र ने अपडेट जारी किया। जिसमें उत्तर प्रदेश के 50 से अधिक जिलों में बारिश की संभावना जताई है। सोमवार को खेल के दौरान भी हल्की बारिश की उम्मीद है। राजधानी लकनऊ का तापमान 22 से 27 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

UP Weather News: यूपी के इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, तेज हवा के साथ बारिश की संभावना

पिच रिपोर्ट
इकाना क्रिकेट स्टेडियम में पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए एक कठिन सपाट के रूप में एक सुस्त ट्रैक है। बल्लेबाजों को शॉट्स खेलने के लिए पहले पिच की गति और उछाल से तालमेल बिठाने की जरूरत पड़ेगी, जबकि स्पिनर्स को बहुत अधिक टर्न और बाउंस में मदद मिलेगी।


यह भी पढ़ें

IPL 2023: धोनी के बाद रैना ने की भदोही के इस 21 साल के क्रिकेटर की तारीफ, बताया IPL का सुपरस्टार

Hindi News/ Lucknow / IPL 2023: लखनऊ का मौसम बिगाड़ सकता है RCB vs LSG का खेल, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो