scriptगैंगेस्टरों का कब्रगाह बना उत्तर प्रदेश, योगी राज के बाद 1,2,3… नहीं जानिए कितने डॉन की हुई मौत | Patrika News
लखनऊ

गैंगेस्टरों का कब्रगाह बना उत्तर प्रदेश, योगी राज के बाद 1,2,3… नहीं जानिए कितने डॉन की हुई मौत

6 Photos
1 month ago
1/6

मुख्तार अंसारी की मौत के साथ यूपी में फिर एक गैंगस्टर का सफाया हो गया। बीते 5 साल में ये 5वें बड़े गैंगस्टर की मौत हो गई है।

2/6

यूपी की बांदा जेल में सजा काट रहे मुख्तार अंसारी की 28 मार्च की रात मौत हुई। उसे पेट दर्द और पेशाब में जलन की शिकायत थी। हालांकि पांच दिन से पहले उसने खुद को स्लो पॉइजन यानी धीमा जहर देने की याचिका देकर खुद के जेल को बदलने की मांग की थी। दो दिन पहले बांदा जेल के जेलर को लापरवाही बतरने की बात करके सस्पेंड किया गया था।

3/6

15 अप्रैल 2023 को अतीक अहमद यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद की हत्या कर दी गई थी। एक दिन पहले ही उसे अहमदाबाद की जेल से इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया था। इस दौरान प्रयागराज में काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई।

4/6

अतीक अहमद के भाई डॉन अशरफ अहमद को भी अतीक साथ ही गोली मारकर हत्या की गई थी। वह अतीक के साथ ही अहमदाबाद की जेल से लाया गया था।

5/6

10 जुलाई, 2020 को यूपी के माफिया विकास दुबे की मौत पुलिस की गाड़ी पलटने से हो गई थी। इससे पहले 2 जुलाई की रात विकास दुबे ने अपने गुर्गों के साथ यूपी पुलिस के सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसे उज्जैन में पकड़ा गया। यूपी वापस लाते वक्त रास्ते में गाड़ी पलटने की उसकी मौत हो गई।

6/6

9 जुलाई 2018 को बागपत की जिला जेल में मुन्ना बजरंगी की सुनील राठी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि मुन्ना बजरंगी के शरीर में 12 गोलियों के निशान पाए गए थे। इसके बाद भी बताया गया था कि उसे मारने के बाद भी सुनील राठी ने कई गोलियां हवा में दागी थीं।

loksabha entry point
newsletter

Janardan Pandey

जनार्दन पांडेय मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। डिजिटल जर्नलिज्म में स्पेशलाइजेशन। एक दशक से डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा और क्रिकेट से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में यूपी‌ डिजिटल हेड पद पर कार्यरत।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.