scriptBreaking: देहरादून में कबाड़ी की दुकान में बम फटा, आठ घायल, एक युवक का हाथ कटा | Patrika News
लखनऊ

Breaking: देहरादून में कबाड़ी की दुकान में बम फटा, आठ घायल, एक युवक का हाथ कटा

Dehradun Bomb Blast: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कबाड़ी की दुकान में बम फटने से आठ लोग घायल हो गए। हादसे में एक युवक का हाथ शरीर से अलग हो गया। जबकि तीन लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

लखनऊMay 09, 2024 / 05:18 pm

Vishnu Bajpai

Dehradun Bomb Blast
Dehradun Bomb Blast: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। किद्दूवाला में एक कबाड़ी की दुकान में अचानक धमाका हो गया। हादसे में कुल आठ लोगों के घायल होने की सूचना है। इसमें से एक युवक का हाथ शरीर से अलग हो गया। जबकि तीन लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि कूड़ा बीनते समय एक कबाड़ी को आर्मी फायरिंग रेंज में बम मिला था। इसी बम को कबाड़ी हथौड़े से तोड़कर अलग कर रहे थे। इसी बीच धमाका हो गया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताई मामले की सच्चाई

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि किद्दूवाला के कुछ कबाड़ी रायपुर के मालदेवता स्थित आर्मी की फायरिंग रेंज में कूड़ा बीनते हैं। कूड़ा बीनते समय किसी कबाड़ी को इसी रेंज से बिना फायर हुआ बम मिला था। इसे गुरुवार को कबाड़ी की दुकान पर हथौड़े से तोड़कर अलग किया जा रहा था। बार-बार हथौड़े मारने से बम फट गया।
यह भी पढ़ेंः पांच दिन लगातार तूफानी बारिश के साथ मानसून की एंट्री, मौसम विभाग ने बताई तारीख

एसएसपी अजय सिंह ने बताया “रायपुर क्षेत्र में धमाके की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर जांच की है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो बम फटा है उसकी भी जांच की जा रही है। घायल युवकों में से एक युवक का हाथ अलग हो गया। वहीं तीन लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।”

Hindi News/ Lucknow / Breaking: देहरादून में कबाड़ी की दुकान में बम फटा, आठ घायल, एक युवक का हाथ कटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो