scriptबीजेपी सांसद Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला पर FIR,क्या है 20 करोड़ की ब्लैकमेलिंग का खेल | BJP MP ravi kishan alleged wife and daughter bjp mp wife priti shukla filed case | Patrika News
लखनऊ

बीजेपी सांसद Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला पर FIR,क्या है 20 करोड़ की ब्लैकमेलिंग का खेल

Ravi Kishan News: गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद और प्रत्याशी Ravi Kishan को अपना पति बताने वाली महिला पर एफआईआर दर्ज की गई है।

लखनऊApr 17, 2024 / 08:00 pm

Aman Pandey

BJP MP ravi kishan alleged wife and daughter bjp mp wife priti shukla filed case
Ravi Kishan News: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने उस महिला के खिलाफ FIR दर्ज कराई है, जो बीजेपी सांसद की पत्नी होने का दावा कर रही है। प्रीती शुक्ला के मुताबिक, ‘इस पूरे मामले में सपा के एक नेता हाथ है। मैंने 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ मुंबई पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी।’
रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के समय आरोप लगवाकर रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा पदाधिकारी विवेक और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता हैं। रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इसमें शामिल हैं। प्रीती ने दावा किया कि अपर्णा 35 साल से शादीशुदा है।

पहले भी अर्पणा ने मांगी थी 20 करोड़ की रंगदारी

प्रीति शुक्ला की FIR के मुताबिक, अपर्णा ठाकुर मुंबई की रहने वाली है। 35 साल से शादीशुदा है। अपर्णा के पति का नाम राजेश सोनी है। जिसकी उम्र 58 साल है। अपर्णा की बेटी सालशीनोवा (27) और बेटा सौनक सोनी (25) है। अपर्णा का अंडरवर्ल्ड से गहरा संबंध है।

‘अपर्णा ने जान से मारने की धमकी भी दी थी’

प्रीति ने बताया, अपर्णा ने पहले भी धमकाते हुए 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर कहा था कि मैं तुम्हारे पति को रेप के झूठे केस में फंसा दूंगी। इतना ही नहीं अपर्णा ने जान से मारने की धमकी भी दी थी।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी की रैली में चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा

प्रीति शुक्ला ने कहा, अपर्णा के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी। अब 15 अप्रैल को लखनऊ में मेरे पति पर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मैं और मेरे पति इस महिला और इसके साथियों से बहुत डरे हुए हैं।

अब प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ब्लैकमेल कर रही अर्पणा

प्रीति ने कहा, जब अर्पणा की दाल नहीं गली तो अब उसने रुपए वसूलने का नया प्लान बनाया। उसने कुछ साजिशकर्ताओं से मिलकर लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। ताकि, मेरे पति और पूरे परिवार को बदनाम कर ब्लैकमेल कर सके। फिलहाल पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Home / Lucknow / बीजेपी सांसद Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला पर FIR,क्या है 20 करोड़ की ब्लैकमेलिंग का खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो