scriptRajasthan News : क्या आपने देखा रविंद्र सिंह भाटी का प्रियंका से बातचीत का ये वीडियो? | Ravindra Singh Bhati call video with Priyanka viral amidst lok sabha election | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : क्या आपने देखा रविंद्र सिंह भाटी का प्रियंका से बातचीत का ये वीडियो?

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी व शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविंद्र सिंह भाटी से जुड़े कई विडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी क्रम में अब एक लेटेस्ट वीडियो और आया है जो जमकर वायरल भी हो रहा है और खासा पसंद भी किया जा रहा है। दरअसल, ये वीडियो […]

जयपुरMay 09, 2024 / 11:32 am

Nakul Devarshi

ravindra singh bhati
राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी व शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविंद्र सिंह भाटी से जुड़े कई विडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी क्रम में अब एक लेटेस्ट वीडियो और आया है जो जमकर वायरल भी हो रहा है और खासा पसंद भी किया जा रहा है।

दरअसल, ये वीडियो रविंद्र सिंह भाटी का एक कॉलेज छात्रा से फोन पर बातचीत का है। लगभग 1 मिनट 49 सेकंड के इस वीडियो में रविंद्र सिंह भाटी प्रियंका जगानी नाम की एक छात्रा से बात करते दिख रहे हैं। इस बातचीत में प्रियंका अपने कॉलेज की दुर्दशा बताती है। वो कहती है कि हमारा कॉलेज जोधपुर स्थित जेएनयू यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है। लेकिन यहां ना ज़रुरत के आधार पर टीचर्स की उपलब्धता है और ना ही कोई अन्य संसाधन ही मौजूद हैं।

कॉलेज छात्रा प्रियंका की इस बात को सुनकर भाटी उन्हें इस जल्द इस समस्या के समाधान का आश्वासन देते हैं।
वहीं जैसलमेर निवासी प्रियंका से बातचीत में रविंद्र उन्हें बहन बोलते हैं साथ ही अपना पर्सनल नंबर देते हुए उन्हें कभी भी बात करने की बात करते हैं। साथ ही कहते हैं कि अगली बार जब भी वे जैसलमेर आएंगे तब उनके घर ज़रूर आएंगे।
ngh bhati

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : क्या आपने देखा रविंद्र सिंह भाटी का प्रियंका से बातचीत का ये वीडियो?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो