scriptविवाहिता प्रेमी संग फरार, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट, तो खुद प्रेमी के साथ पहुंची थाने, उसकी बातें सुनकर पुलिस भी रह गई दंग | Patrika News
गोंडा

विवाहिता प्रेमी संग फरार, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट, तो खुद प्रेमी के साथ पहुंची थाने, उसकी बातें सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

मायके से मंदिर में दर्शन करने के बहाने निकली नव विवाहिता अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पिता ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। तो वह प्रेमी के साथ खुद थाने पर पहुंच गई। उसकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

गोंडाMay 04, 2024 / 08:53 am

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

Gonda hindi news

यूपी के गोंडा जिले में मंदिर में दर्शन करने के लिए मायके से निकली विवाहिता घर के पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ फरार हो गई। मामले में विवाहिता के पिता ने पहले गुमशुदगी उसके बाद प्राथमिकी दर्ज कराई। प्रेमी जोड़े को जब यह पता चला कि उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। तो दोनों खुद थाने पहुंच गए। पुलिस के पूछताछ के दौरान वह भड़क उठी। उसकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।
गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के जफरापुर के एक गांव की रहने वाली महिला पड़ोस के युवक के साथ फरार हो गई। मामले में विवाहिता के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद उसे जानकारी मिली कि उसके गांव का रहने वाला युवक उसकी पुत्री को लेकर अपने ननिहाल गया है। तब पीड़ित पिता ने एसपी से जनसुनवाई के जरिए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में पीड़ित पिता ने कहा कि 24 अप्रैल को उसकी पुत्री कंचन उमरी के मां बाराही मंदिर उत्तरी भवानी में दर्शन करने के लिए गई थी। वहां से गायब हो गई है। खोजबीन करने पर पता चला कि पड़ोस का रहने वाला शिवकुमार पुत्र लल्ला नरेश सिवा सूरज कुमार के सहयोग से भगा ले गया है। आरोप लगाते हुए कहा कि मामले की जानकारी होने पर शिकायत करने उनके घर गया तो विपक्षी मिलकर गाली गलौज देते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए।

शादी के 2 वर्ष बाद हुई फरार, पिता ने बेटी पर लगाया ससुराल से जेवर और नगदी लेकर फरार होने का आरोप

शिकायत पत्र में पीड़ित पिता ने कहा कि वर्ष 2022 के जून माह में उसकी पुत्री का विवाह परसपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ हुआ था। पिता ने पुत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने ससुराल से 2 हजार रुपए नगद, लगभग 80 हजार रुपए सोने और चांदी के जेवर अपने साथ ले गई है। मामले में दामाद ने उमरी बेगमगंज थाना पुलिस को सूचित किया था। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर उमरी बेगमगंज पुलिस ने शिवकुमार, लल्ला, सूरज कुमार और दशरथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

पुलिस पर भड़की, दिखाया कोर्ट मैरिज का कागज

मुकदमा दर्ज होने की भनक प्रेमी युगल को लग गई, जिसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी सहित उमरी बेगमगंज पुलिस में खुद हाजिर हो गई। जहां पूछताछ के दौरान उसे पुलिस ने प्रेमी के साथ जाने की बात को लेकर अच्छे से विचार कर जवाब देने के लिए कहा। तो वह पुलिस पर भड़क उठी। प्रेमी के साथ अपना कोर्ट मैरिज से संबंधित कागजात दिखाकर कहा कि हमने 18 अप्रैल को ही अपने प्रेमी के साथ विवाह कर लिया है और प्रेमी के ही घर जाऊंगी।

मजिस्ट्रेट के सामने प्रेमी के पक्ष में दिया बयान

इस संबंध में उमरी बेगमगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि दोनों ने कोर्ट मैरिज किया है। पुलिस अभिरक्षा में युवती को बयान के लिए भेजा गया था। जहां उसने प्रेमी के पक्ष में बयान में बयान दिया है।

Home / Gonda / विवाहिता प्रेमी संग फरार, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट, तो खुद प्रेमी के साथ पहुंची थाने, उसकी बातें सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो