scriptPM मोदी पर पलटवार करते हुए बोलीं प्रियंका गांधी, मेरी मां ने ‘मंगलसूत्र’ इस देश के लिए कर दिया बलिदान | Priyanka Gandhi hit back at PM Modi and said, | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी पर पलटवार करते हुए बोलीं प्रियंका गांधी, मेरी मां ने ‘मंगलसूत्र’ इस देश के लिए कर दिया बलिदान

Priyanka Gandhi on PM Modi: PM मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी मां का ‘मंगलसूत्र’ इस देश के लिए बलिदान कर दिया गया।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 10:00 pm

Anish Shekhar

Priyanka Gandhi on PM Modi: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मंगलसूत्र’ वाले बयान की आलोचना करते हुए मंगलवार को कहा, सच तो यह है कि भाजपा सरकार ने ”इन 10 वर्षों में आपके लिए काम नहीं किया। “मेरी मां का ‘मंगलसूत्र’ इस देश के लिए बलिदान कर दिया गया”, जब युद्ध हुआ तो इंदिरा गांधी ने अपना सोना दान कर दिया।

BJP पर प्रियंका का ‘सुपरमैन’ तंज

कर्नाटक रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा ने देश में बढ़ती महंगाई के लिए भारतीय जनता पार्टी पर ‘सुपरमैन’ तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने बहुत सारे वादे किए लेकिन पूरा कुछ नहीं किया। बेंगलुरु में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, “आपको ‘सुपरमैन’ की छवि दिख गई लेकिन आपको ‘मेहंगइमान’…” मिले।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा ”लोकतंत्र को कमजोर करने” का प्रयास कर रही है। “आज संविधान बदलने की बात हो रही है, संविधान बदलने से क्या होगा? आपके अधिकार कमजोर हो जाएंगे, आपकी ताकत कम हो जाएगी। उन्होंने कहा, “क्योंकि संविधान के तहत इस देश के हर व्यक्ति को, चाहे वह पुरुष हो या महिला, किसी भी जाति का, किसी भी धर्म का, चाहे वह किसान हो, या प्रधान मंत्री, सभी को समान अधिकार मिलते हैं।”

Home / National News / PM मोदी पर पलटवार करते हुए बोलीं प्रियंका गांधी, मेरी मां ने ‘मंगलसूत्र’ इस देश के लिए कर दिया बलिदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो