scriptSRH vs LSG: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य, आयुष बदोनी ने जड़ा अर्धशतक | Ayush Badoni fifty helped Lucknow Super Giants to score 165 runs against Sunrisers Hyderabad in IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य, आयुष बदोनी ने जड़ा अर्धशतक

SRH vs LSG: लखनऊ ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 165 रन बनाए हैं। टीम के लिए युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी ने 30 गेंद पर 9 चौके की मदद से नाबाद 55 रन बनाए। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने दो और पैट कमिंस ने एक विकेट झटका।

नई दिल्लीMay 08, 2024 / 09:23 pm

Siddharth Rai

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे संस्करण का 57वां मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के बीच खेला जा रहा है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा है।
लखनऊ सुपर जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 165 रन बनाए हैं। टीम के लिए युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी ने अर्धशतक लगाया है। बदोनी ने 30 गेंद पर 9 चौके की मदद से नाबाद 55 रन बनाए। बदोनी का साथ उपकप्तान निकोलस पूरन ने दिया। पूरन ने 26 गेंद पर छह चौके और एक सिक्स की मदद से नाबाद 48 रन ठोके।
इन दोनों के अलावा क्रुणाल पांड्या ने 21 गेंद पर 24 और केएल राहुल ने 33 गेंद पर 29 रनों का योगदान दिया। क्विंटन डिकॉक एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने पांच गेंद पर दो रन बनाए। वहीं मार्कस स्टोइनिस ने पांच गेंद पर तीन रन की पारी खेली। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने दो और कप्तान पैट कमिंस ने एक विकेट झटका।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य, आयुष बदोनी ने जड़ा अर्धशतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो