script‘Shahrukh Khan पॉट पर बैठे थे और मैं बाथटब पर’, किंग खान को लेकर एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा | Shahrukh Khan hit movie om shanti om strategy made in bathroom shreyas talpade reveals | Patrika News
बॉलीवुड

‘Shahrukh Khan पॉट पर बैठे थे और मैं बाथटब पर’, किंग खान को लेकर एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

Shahrukh Khan: शाहरुख खान के साथ काम कर चुके एक एक्टर ने किंग खान को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि शाहरुखन खान ने बाथरूम में बैठकर एक फिल्म को हिट करने की स्ट्रैटेजी बनाई थी।

मुंबईMay 09, 2024 / 07:24 pm

Gausiya Bano

shahrukh khan bathroom secret om shanti om

इस एक्टर ने शाहरुख खान को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Shahrukh Khan News: शाहरुख खान से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे आपको हैरानी होगी। किंग खान के साथ काम कर चुके एक्टर श्रेयस तलपड़े ने यह किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया है। उन्होंने बताया कि वह और शाहरुख खान होटल के एक बाथरूम में थे और वहां भी दोनों फिल्म की मार्केटिंग स्ट्रैटेजी के बारे में बात कर रहे थे।

श्रेयस तलपड़े ने बताया शाहरुख खान की उस फिल्म का नाम

श्रेयस तलपड़े ने शाहरुख खान की जिस फिल्म के बारे में बात की वह ओम शांति ओम है। इसमें श्रेयर तलपड़े ने भी अहम रोल निभाया है। श्रेयस ने इस फिल्म से जुड़े एक मजेदार किस्से को याद करते हुए बताया कि वह शाहरुख के साथ लंदन में फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। वहां शाहरुख और श्रेयस एक ही होटल में एक साथ बाथरूम में बैठे थे और शाहरुख फिल्म को लेकर प्रमोशनल स्ट्रैटजी पर बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

Border 2: खत्म हुआ इंतजार, भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट आई सामने


शाहरुख खान लास्ट मिनट तक करते हैं फाइट- श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े ने आगे कहा, शाहरुख खान कुछ भी ग्रांटेंड नहीं लेते। वह एक बंदा ऐसा था जो लास्ट मिनट तक फाइट करा था कि लोग आएं। शाहरुख बाथरूम पॉट पर बैठे थे और मैं बाथटब पर बैठा था। उस समय भी सुपरस्टार का दिमाग काम पर ही था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘Shahrukh Khan पॉट पर बैठे थे और मैं बाथटब पर’, किंग खान को लेकर एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो