scriptअकाउंट में थे 18 रुपए, फ्रूटी और पारले जी खाकर करता था गुजारा, आज है बॉलीवुड का बादशाह, पहचाना कौन? | Rajkummar rao left with 18 rupees in bank account survive on parle g and frooti in his struggle days | Patrika News
बॉलीवुड

अकाउंट में थे 18 रुपए, फ्रूटी और पारले जी खाकर करता था गुजारा, आज है बॉलीवुड का बादशाह, पहचाना कौन?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दो बच्चे अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें से एक बच्चे ने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। एक्टर ने मुंबई में अपने स्ट्रगल डेज के बारे में बात की।

मुंबईMay 09, 2024 / 06:26 pm

Swati Tiwari

rajkumar rao

राजकुमार राव की बचपन का तस्वीर

राजकुमार राव आज बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से हैं, जो कईयों के फेवरेट बन चुके हैं। एक्टर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। इस मुकाम पर पहुंचने के लिए एक्टर ने बहुत स्ट्रगल किया है। एक इंटरव्यू में राजकुमार अपने स्ट्रगल डेज को याद करते हुए नजर आए।  

बिस्किट और फ्रूटी खाकर करते थे गुजारा

राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में मुंबई में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की। एक्टर ने बताया था कि मुंबई में उन्होंने बहुत मुश्किल दिन देखे हैं। एक समय ऐसा भी था जब वह बिस्किट खाकर गुजारा करते थे। उनके अकाउंट में सिर्फ 18 रुपए थे। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के चलते उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। हालांकि, धीरे-धीरे ही सही वह उस मुकाम पर पहुंचे, जिसके बारे में शायद उनके परिवार ने भी नहीं सोचा होगा।


राजकुमार वर्कफ्रंट

राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता के पास कई सारी फिल्में लाइन में लगी हुई हैं। अभिनेता ‘बधाई दो’, ‘भीड़’, ‘Ms & Mrs माही’, ‘हिट द फर्स्ट केस’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अकाउंट में थे 18 रुपए, फ्रूटी और पारले जी खाकर करता था गुजारा, आज है बॉलीवुड का बादशाह, पहचाना कौन?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो