scriptलडक़ी देखने बिलासपुर पहुंचा था युवक, फिर आधी रात को कर दिया यह कांड, लोगों ने कहा – पीटो-पीटो | Young man who went to Bilaspur to meet girl created ruckus | Patrika News
बिलासपुर

लडक़ी देखने बिलासपुर पहुंचा था युवक, फिर आधी रात को कर दिया यह कांड, लोगों ने कहा – पीटो-पीटो

Bilaspur Crime News: पुलिस की पूछताछ में पता चला कि धरसींवा रायपुर निवासी पारसमणी भोई लडक़ी देखने के लिए बिलासपुर पहुंचा था। वह मस्तूरी पहुंचा में लड़की देखा फिर आधी रात में…

बिलासपुरMay 10, 2024 / 09:10 am

Khyati Parihar

crime news, cg news, bilaspur police
CG Crime News: बिलासपुर के ग्राम मस्तूरी कुम्हारपारा निवासी युवक की बाइक व उनके चाचा के घर के बाथरूम में तोड़फोड़ करने वाले युवक को डायल 112 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। युवक ने किन कारणों से बाइक व घर के बाथरूम में तोड़फोड़ की है, पुलिस मामले में गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर तोड़फोड़ का कारण जानने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार कुम्हारपारा मस्तुरी निवासी सौरभ पिता संजय शुक्ला (24) सोमवार रात बाइक क्रमांक सीजी 10 एए 4948 को घर के बाहर खडी कर घर में सो गए थे। रात लगभग 1:30 बजे तेज आवाज आने पर घर से बाहर निकले तो देखा एक युवक उनकी बाइक को डंडे से पीट कर तोड़-फोड़ कर रहा था। बाइक में होती तोड़फोड़ को देख कर सौरभ शुक्ला चिल्लाते हुए दौड़ा तो युवक भागते हुए सौरभ के मामा ज्वाला अवस्थी के घर में घुस गया। सौरभ जब मामा ज्वाला अवस्थी के घर में दाखिल हुआ तो देखा युवक बाथरूम के दरवाजा को तोड़-फोड़ कर रहा था। सौरभ व अन्य ने युवक को पकड़ कर पूछताछ की आरोपी ने अपना नाम पारसमणी पिता रमेश कुमार भोई (22) निवासी कुरा कुंवरगढ़ धरसींवा जिला रायपुर का रहने वाला बताया है। मस्तूरी पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर बाइक व घर में तोड़फोड़ करने का कारण पूछने का प्रयास कर रही है।

रायपुर से शहर आया था आरोपी

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि धरसींवा रायपुर निवासी पारसमणी भोई लडक़ी देखने के लिए बिलासपुर पहुंचा था। किन परिस्थितियों में वह मस्तूरी पहुंचा। युवक ने पहले बाइक और फिर बाथरूम में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस की माने तो आरोपी कोई नशा किया था, जिसकी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Hindi News/ Bilaspur / लडक़ी देखने बिलासपुर पहुंचा था युवक, फिर आधी रात को कर दिया यह कांड, लोगों ने कहा – पीटो-पीटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो