scriptIPL 2023: धोनी के बाद रैना ने की भदोही के इस 21 साल के क्रिकेटर की तारीफ, बताया IPL का सुपरस्टार | Suresh Raina praised Yashasvi Jaiswal of Rajasthan Royal | Patrika News
भदोही

IPL 2023: धोनी के बाद रैना ने की भदोही के इस 21 साल के क्रिकेटर की तारीफ, बताया IPL का सुपरस्टार

Yashasvi Jaiswal: भदोही के इस 22 साल के खिलाड़ी की तारीफ सुरेश रैना ने की है। आईपीएल का सुपरस्टार बताया है।

भदोहीApr 28, 2023 / 08:33 pm

Shivam Shukla

yashsvi jayswal

Suresh Raina on Yashasvi Jaysawal

Yashasvi Jaiswal ipl: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का 37 वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच गुरूवार यानी 27 खेला गया। इस मैच में 21 साल के ओपनर बैट्समैन यशस्वी जायसवाल एक शानदार पारी खेली। जिसके बाद से हर जगह उनके तारीफ हो रही है। यशस्वी ने 43 गेंदों में 77 रन की आक्रामक पारी खेली, इस दौरान 8 चौके और 4 छक्के लगाए। इन्होनें चौके के साथ पारी की शुरूआत की थी। इस इनिंग के बाद धोनी ने इनकी जमकर तारीफ की। वहीं भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी सराहना की है।
जियो सिनेमा के कमेंटेटर सुरेश रैना ने इनकी इस पारी के बाद कहा, “उसके सिर की स्थिति बहुत अच्छी है और जैसा कि रॉबिन (उथप्पा) ने कहा कि जब उसने रिवर्स स्वीप मारा, तो वह स्थिर रहा। वह शरीर के करीब खेलता है, और जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि जब भी वह गेंद को ड्राइव करता है तो उसका सिर भी बहुत स्थिर होता है।”
उन्होंने आगे कहा, “जब आप ज्यादा मूव नहीं करते, तो आप अपने शॉट में ज्यादा पावर प्राप्त कर सकते हैं, आपका स्विंग अच्छा चलता है। जब वह अपना शॉट खेलता है तो यह बहुत अहम होता है, विशेषकर उसकी कवर ड्राइव। वह एक अच्छे गेंदबाज का सम्मान करते हैं और खुद को टाइम देते हैं।”
वह जानता है कि पहले छह ओवरों से आगे का खेल कैसे बनाना है। एक सलामी बल्लेबाज की सबसे बड़ी पहचान यह है कि आप ओवर नंबर 1 से 6 तक आक्रमण करते हैं, और 7-11 ओवरों से आप मजबूत होते हैं। रॉबिन ने ठीक कहा; वह आईपीएल के सुपरस्टार हैं और भविष्य में देश को गौरवान्वित करेंगे।”
यह भी पढ़ें

IPL 2023: LSG vs RCB मैच के टिकट के दामों की लिस्ट हुई जारी, नई कीमतों में इतने प्रतिशत का इजाफा



धोनी ने भी की तारीफ
एमएस धोनी ने कहा, “यशस्वी ने काफी अच्छी बैटिंग की, गेंदबाजों को टारगेट किया और नपा तुला रिस्क लिया था। हमारे गेंदबाजों के खिलाफ यह थोड़ा आसान था क्योंकि हमें सही लेंथ का आकलन करना था। यशस्वी ने टॉप ऑर्डर में शानदार बैटिंग की और अंत में जुरेल ने वास्तव में काबिले तारीफ बल्लेबाजी की।”

यह भी पढ़ें

IPL 2023: भदोही का वह लाल जो आईपीएल में कर रहा कमाल, MS धोनी भी हैं जिसके मुरीद

Hindi News/ Bhadohi / IPL 2023: धोनी के बाद रैना ने की भदोही के इस 21 साल के क्रिकेटर की तारीफ, बताया IPL का सुपरस्टार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो